scriptबड़ी खबर: इस शहर में एक ही गांव से चार बच्चियां अचानक हो गयीं गायब, लखनऊ तक मचा हडकंप | Four village girl missed suddenly police and family searching | Patrika News
मुरादाबाद

बड़ी खबर: इस शहर में एक ही गांव से चार बच्चियां अचानक हो गयीं गायब, लखनऊ तक मचा हडकंप

विसोली में उस समय हड़कंप मच गया जब इलाके के एक ही परिवार की चार मासूम बच्चियां अचानक गायब हो गई।

मुरादाबादNov 14, 2018 / 08:45 am

jai prakash

moradabad

बड़ी खबर: इस शहर में एक ही गांव से चार बच्चियां अचानक हो गयीं गायब, लखनऊ तक मचा हडकंप

मुरादाबाद: जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र के विसोली में उस समय हड़कंप मच गया जब इलाके के एक ही परिवार की चार मासूम बच्चियां अचानक गायब हो गई। परिजनों के लाख प्रयास के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं लग पाया तो रात्री में सुचना मिलते ही पुलिस अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। और पूछताछ के बाद परिजनों के साथ पुलिस ने आसपास काम्बिंग भी शुरू कर दी लेकिन देर रात तक लाख ढूंढने के प्रयास के वाद भी संदिग्ध रूप से गायब किशोरियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। सभी चारों मासूम की उम्र 6 से 13 वर्ष बतायी जा रही है। जो आपस में चचेरी तयेरी बहनें हैं।

सिपाही रिश्ता खत्म होने के बाद महिला कांस्टेबल को भेज रहा था एेसे मैसेज, अब दूसरी जगह तय शादी भी टूटने की कगार पर

ये हुईं लापता

जानकारी के मुताबिक चारों छात्राएं तबस्सुम(13),शानवी(7),जिकरा(6),महरीन(6)हैं, जो आज स्कूल के लिए देर हो जाने के कारण स्कूल नही गयी थी। जिन्हें परिजनों द्वारा डाटने की बात भी सामने आई है। जिसके बाद वो दोपहर में खेत पर चली गयी थी और वहां से वापस नहीं लौटी। फिलहाल परिजन किसी भी प्रकार की रंजिश से इनकार कर रहे हैं। उधर पुलिस द्वारा कई टीमें उनकी खोज में लगा दी गयी हैं। दावा है कि जल्द ही गायब हुई बच्चियों को बरामद कर लिया जाएगा और हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

हाशिमपुरा कांड को लेकर पीएसी जवानों के पक्ष में इस संगठन ने योगी सरकार से की ये बड़ी मांग, मच रही अफरातफरी

पुलिस तलाश में जुटी

सूचना पर एसपी देहात उदय शंकर भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से पूछताछ कर आसपास के इलाके में बच्चियों की तलाश की। उन्होंने बताया कि बच्चियों को ढूंढने के लिए कई टीमें लगाई गयीं हैं। देर रात तक तलाशी अभियान जारी था।

शादी समारोह में अचानक दो पक्षों में हुई फायरिंग और पथराव में कई घयाल

परिजन सदमें में

वहीँ उधर अचानक गांव से चार बच्चियों के इस तरह लापता होने से परिजन और ग्रामीण सहमे हुए हैं। उन्हें हर पल किसी अनहोनी की आशंका सता रही है।

Home / Moradabad / बड़ी खबर: इस शहर में एक ही गांव से चार बच्चियां अचानक हो गयीं गायब, लखनऊ तक मचा हडकंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो