scriptयूपी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर दसवीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म | Gangrape by up police constable with his friends | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर दसवीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने सिपाही की भूमिका उजागर होने पर उसे निलंबित कर दिया है।

मुरादाबादJul 25, 2018 / 09:13 am

jai prakash

moradabad

यूपी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर दसवीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

मुरादाबाद: एक बार सोशल मीडिया की दोस्ती और उसके खतरनाक साइड इफेक्ट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जी हां महानगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली दसवीं के छात्रा के साथ उसके दोस्त और पुलिस के सिपाही ने दो दिन तक शराब पिलाकर रेप किया। घटना का खुलासा पीड़ित लड़की के घर पहुंचने पर हुआ। जिसके बाद पुलिस महकमे में भी हडकंप मच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी ने सिपाही की भूमिका उजागर होने पर उसे निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने बताया इस मामले में सख्त कार्यवाही होगी। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लिए हैं। आज पीड़ित लड़की के बयान दर्ज किये जायेंगे। जबकि अभी दो आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

राशिफल 25 जुलाईः आज इन राशि वालाें के लिए बन रहे हैं सफलता के याेग,जानिए क्या कहते हैं आज आपके सितारे

ऐसे बनाया शिकार

शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले रेल कर्मी की बेटी दसवीं की छात्रा है। जानकारी के मुताबिक करीब दो महीने पहले उसकी मझोला थाना क्षेत्र के मानसरोवर कालोनी निवासी अश्वनी नामक युवक से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई। दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ। इसके बाद अश्वनी ने अपने दोस्त सचिन से छात्रा को मिलवाया। आरोप है कि छात्रा को रविवार को सचिन के जन्मदिन की पार्टी के लिए मझोला थाना क्षेत्र के एक होटल में पार्टी के लिए बुलाया गया। छात्रा को सचिन का दोस्त मनोज कार से लेकर आया। छात्रा के मुताबिक कार में पहले से सिविल लाइन थाने का सिपाही देवेन्द्र कुमार और विवेक नाम का लड़का था।

घर से धागा खरीदने के लिए निकली थी युवती,उसके बाद जो हुआ उड़ा देगा आपके होश

होटल में ले जाकर किया रेप

सभी होटल में पार्टी का बहाना बनाकर छात्र को कमरे में ले गए। कमरा किसी रुड़की निवासी आशीष के नाम से बुक था।सभी ने पार्टी में पहले किशोरी को शराब पिलाई और फिर उसके साथ बारी बारी से रेप किया। उधर जब रविवार देर रात तक छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजनों ने सिविल लाइन में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। सोमवार को आरोपी छात्रा को उसके घर के पास छोड़ कर फरार हो गए।

west up bulletin@8 PM: यहां पढ़ें आज दिनभर की बड़ी खबरें

सिपाही निलंबित

छात्रा ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद पीड़ित के परिजन पुलिस के पास पहुंचे और नामजद मुकदमा दर्ज करवया। हरकत में आई पुलिस ने चन्द्र नगर निवासी अश्वनी और आरोपी सिपाही देवेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रांसपोर्टर हड़ताल: यहां फलों और सब्जियों के दाम तीन गुना तक बढे, मंडी में पसरा सन्नाटा

पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

एसएसपी जे रविन्द्र गौड़ ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है।सभी आरोपियों पर कार्यवाही की जायेगी। जल्द ही बाकि बचे आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

UPPSC एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा में ऐसी-ऐसी चीजें पहनने पर लगाई गई रोक, जानकर आ जाएगा गुस्सा

आरोपी सिपाही ने लिखी थी पूरी स्क्रिप्ट

वहीँ जानकारी में ये भी आया है कि इस पूरी घटनाक्रम की स्क्रिप्ट सिपाही देवेन्द्र ने लिखी उसने ही सभी आरोपियों से पुलिस केस में निपटाने का दावा किया। जानकारी में ये भी आया है कि सभी आरोपी रईसजादे हैं। यही नहीं अश्वनी पहले भी छात्रा को अपने दोस्त की कार से दिल्ली में माल व कई जगह घुमा चुका था। इसलिए भी छात्रा उसके झांसे में आ गयी।

 

Home / Moradabad / यूपी पुलिस के सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर दसवीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो