Moradabad : फेसबुक पर दोस्ती करके बीटेक के स्टूडेंट ने किया युवती से दुष्कर्म

मुरादाबाद पुलिस ने एक ऐसे युवक काे गिफ्तार किया है जाे फेसबुक पर दाेस्ती करके युवतियाें काे शादी झांसा देकर उनका शारीरिक शाेषण करता था।

By: shivmani tyagi

Updated: 23 Jun 2020, 06:21 PM IST

मुरादाबाद। फेसबुक पर दोस्ती करके युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। आरोप है कि बीटेक का युवक शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट जमाल को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को न्यायालय ने इसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: बागपत में हुई गैंगवार के बाद वेस्ट यूपी में अलर्ट, सहारनपुर मंडल में बढ़ाई गई पुलिस गश्त

उत्तराखंड के उत्तरकाशी की रहने वाली एक युवती ने 23 जनवरी को मझोला थाना क्षेत्र के आजाद नग निवासी जमाल नाम के एक युवक के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी करते हुए दुष्कर्म के आरोपों में मामला दर्ज कर लिया था। तहरीर में युवती ने पुलिस को बताया था कि फेसबुक ( Facebook ) के जरिए आरोपी युवक जमाल ने उसके साथ दोस्ती की थी। बाद में दोनों के बीच बातें बढ़ती गई और युवक ने खुद को बताया कि वह बीटेक कर रहा है। उसके पिता बाबू अंसारी मुरादाबाद में पीतल के बड़े कारोबारी हैं।

यह भी पढ़ें: शामली में दर्दनाक हाद्सा, ट्रैक्टर पलटने से दादी-पाेते की माैत, दाे अन्य पोते घायल

इसके बाद युवक ने शादी का प्रस्ताव दिया और शादी का झांसा देकर उसे एक होटल में ले गया। आराेपाें के अनुसार बीटेक के स्टूडेंट ने हाेटल में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती की मानें तो दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: देवबंद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, वीडियाे हुआ वायरल

इतना ही नहीं आरोप यह भी हैं कि खुद की असली पहचान छिपाकर दोस्ती करने वाले इस युवक ने युवती पर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया था। जब युवती ने युवक के परिवार वालों को इस पूरी घटना के बारे में बताते हुए शिकायत की तो परिवार के सदस्यों ने भी युवती को जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना प्रभारी ज्याेति सिंह ने आरोपी युवक जमाल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्हाेंने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस लाइन मंदिर के पास से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे अदालत में पेश किया गया है। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned