शामली में दर्दनाक हाद्सा, ट्रैक्टर पलटने से दादी-पाेते की माैत, दाे अन्य पोते घायल

शामली में हुए एक सड़क हाद्से में बूढ़ी महिला और उसके तीन पोते ट्रैक्टर के नीचे दब गए। इस दुर्घटना में दादी समेत एक पोते की माैत हाे गई जबकि दाे अन्य की हालत गंभीर है।

By: shivmani tyagi

Updated: 23 Jun 2020, 05:36 PM IST

शामली: कैराना में दिन निकलते ही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में पलट गई। इस दुर्घटना में दादी-पोते की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दादी-पाेते के शवों काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। इस घटना के बाद से परिवारजनों का राे-राेकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: देवबंद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, वीडियाे हुआ वायरल

घटना शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मामोर की है। गांव मलकपुर निवासी विकास अपने ट्रैक्टर में कोल्हू का सामान लेकर गांव मामोर गया था। ट्राली में एक महिला व उसके तीन पोते भी सवार थे। अभी ट्रैक्टर चालक गांव मामोर में कोल्हू का सामान देकर वापस लौट रहा था तभी गांव के बाहर ट्राली का डाला खुल गया। ट्राली का डाला खुलने के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली को साइड में लगाने का प्रयास करने लगा, तभी सड़क किनारे खाई में ट्रैक्टर-ट्राली असंतुलित होकर पलट गई। ट्राली के नीचे दबने से महिला सुरेशा व उसके पोते सचिन की दर्दनाक मौत हो गई और बाकी गम्भीर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: Driving Licence को लेकर आई बड़ी खबर. जानकर आपको भी मिलेगी राहत

हादसे की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबे दादी पोते के साथ और घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। हादसे की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे, परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और दादी पोते के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned