scriptआजम खान बोले- यहां का प्रशासन सेक्‍स रैकेट चलाने वाले के इशारों पर कर रहा काम- देखें वीडियो | SP Leader Azam Khan Controversial Statement On Rampur DM | Patrika News
मुरादाबाद

आजम खान बोले- यहां का प्रशासन सेक्‍स रैकेट चलाने वाले के इशारों पर कर रहा काम- देखें वीडियो

रामपुर में स्‍वतंत्रता संग्राम सेनानी मौलाना मोहम्मद अली जौहर की मां बी अम्‍मा के नाम पर बने गेट पर राजनीति तेज

मुरादाबादOct 04, 2018 / 12:02 pm

sharad asthana

Azam Khan

आजम खान बोले- यहां का प्रशासन सेक्‍स रैकेट चलाने वाले के इशारों पर कर रहा काम- देखें वीडियो

रामपुर। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी मौलाना मोहम्मद अली जौहर की मां बी अम्‍मा के नाम पर राजनीति तेज हो गई है। बी अम्‍मा ने पहली बार 1931 में रामपुर आगमन के दौरान राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी को अपने हाथ से बनाई टोपी पहनाई थी। यह टोपी बापू को बहुत पसंद आई थी। अब बी अम्‍मा के नाम से रामपुर में गेट बना है। बुधवार को उनका नाम लगाने को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने नगर पालिका अध्‍यक्षा और उनके पति को रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और सपा के दिग्‍गज नेता और पूर्व मंत्री आजम खान वहां पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार में भी तूती बोलती है इस सपा नेता की, सीओ ने भी सबके सामने जोड़े हाथ-देखें वीडियो

बी अम्‍मा गेट का था मामला

बुधवार को बी अम्‍मा गेट को लेकर मामला गरम था। नाम लिखे जाने के करीब सवा घंटे बाद वहां आजम खान पहुंच गए। उन्होंने प्रशासन को आड़े लेते हुए कहा कि यहां का प्रशासन एक सेक्स रैकेट चलाने वाले नेता के इशारे पर चल रहा है। इसका खामियाजा उन्‍हें भुगतना पड़ेगा। एसआईटी द्वारा जितनी जांचें उनकी करवाई जा रही हैं, सरकार बदलने के बाद वह भी तैयार रहें, उनकी भी जांचें होंगी।
देखें वीडियो: गाजीपुर बॉर्डर में किसानों और पुलिस में झड़प पर आज़म खान ने किया दिल्ली पुलिस का खुलाशा

सरकार आने पर दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाब

उन्‍होंने कहा कि बी अम्मा एक स्वतंत्रता सेनानी की मां का नाम है। अगर भाजपा वाले चाहें तो बापू के हत्यारे गोडसे का नाम लिखवा दें। सरकार आने पर उनको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। आजम ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्होंने बिना किसी आदेश से यहां पर नगर पालिका के काम को रोका है। इसके लिए नगर पालिका अध्यक्ष को चाहिए कि वह इन अफसरों के खिलाफ हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में केस दायर करें। उसकी कैबिनेट में जो पास होता है, वह मान्य होता है। उन्‍होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि विकास के लिए आए हजारों करोड़ रुपये वापस कर दिए गए, यह तो राष्ट्र विरोधी सरकार है। पुलों और बैराज का काम तक बंद करा दिया गया।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार में गड्ढा मुक्त सड़कों दावा फेल, यहां तो मंत्री के घर के आगे की सड़क खस्ताहाल

किसानों का मामला भी उठाया

अाजम खान ने यह भी कहा कि देश की राजधानी में सरकार ने किसानों पर जो बर्बरता की है, उसे देश की आवाम कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। देश में 76 फीसदी किसान आबादी है। उन पर पानी की बौछारें डाली गई हैं। सरकार ने उस पानी में मिर्च मिलाकर किसानों की आंखों को फोड़ने का काम किया है। कल तक यह बात भी सामने आ जाएगी कि 10 से 20 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है।

Hindi News/ Moradabad / आजम खान बोले- यहां का प्रशासन सेक्‍स रैकेट चलाने वाले के इशारों पर कर रहा काम- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो