scriptदरोगा ने सीओ को सरकारी पिस्टल से दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल | Sub inspector threat to co for life end video viral | Patrika News

दरोगा ने सीओ को सरकारी पिस्टल से दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

locationमुरादाबादPublished: Nov 20, 2019 10:01:42 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

गाड़ी भिड़ने पर सीओ और दरोगा में हुआ था विवाद
अधिकारीयों से पहले की थी शिकायत
अब दरोगा ने सीओ को दी जान से मारने की धमकी

daroga_ne_di_co_ko_dhamki.jpg

मुरादाबाद: जनपद में पुलिस लाइन में तैनात एक दरोगा और सीओ स्तर के अधिकारी के बीच गाड़ी टकराने को लेकर हुआ विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। पहले दरोगा ने उसके साथ की गयी अभद्रता की शिकायत उच्च अधिकारीयों से कर दी थी। लेकिन दरोगा ने आपा खोता हुए मंगलवार को एक वीडिओ वायरल करते हुए सी ओ को सामने आने पर सरकारी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दे डाली है। फिलहाल वायरल वीडिओ का संज्ञान लेते एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Muzaffarnagar: पति की इस आदत से परेशान होकर थाने में पत्‍नी ने थामा प्रेमी का हाथ, पति बोला- खुश रहो

दी ये धमकी

कलक्ट्रेट परिसर में मंगलवार की सुबह मुरादाबाद में तैनात जिस दरोगा सचिन दयाल ने मीडिया के सामने आकर पुलिस के सी ओ स्तर के अधिकारी देवेन्द्र यादव पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए पुलिस विभाग में हडकम्प मचा दिया था। जिसकी लिखित शिकायत भी उच्च अधिकारीयों से की गयी थी। उसी दरोगा सचिन दयाल ने अपना एक वीडिओ वायरल करते हुए अभद्रता करने वाले सी ओ स्तर के अधिकारी देवेन्द्र यादव को सामने आने पर अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मारने की धमकी दे डाली है। वायरल वीडिओ में सचिन दयाल कह रहा है कि मेरी गाड़ी में गलती से बैक गेयर लग गया था और उसकी कार सी ओ साहब की गाड़ी से टकरा गयी थी। अपनी गलती मानते हुए उसके द्वारा सी ओ साहब की मान मुनव्वल भी की गयी। लेकिन उनके द्वारा उसके साथ जाति सम्बन्धित शब्दो का इस्तेमाल करते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी दी थी। जिसकी शिकायत SPRA को कर दी थी। SPRA साहब ने कहा मैं जांच करवाता हूं, मैंने कहा साहब जांच नहीं करवानी या तो मुरादाबाद से मुझे निकाल दो या सी ओ साहब को निकाल दो। मैंने कहा कि अगर मेरे सामने पड़ गए तो सरकारी पिस्टल से सीधी गोली मार दूंगा।

आज का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि का राशिफल

पहले होगी जांच

फिलहाल इस प्रकरण के चलते सी ओ देवेन्द्र यादव तो अभी तक मीडिया के सामने नहीं आये हैं। लेकिन दरोगा सचिन दयाल के इस धमकी भरे विवादित वायरल वीडिओ का संज्ञान लेते हुए देर रात मुरादाबाद पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद का कहना है कि व्हाट्स एप्प पर एक वीडिओ संज्ञान में आया है ये सचिन दयाल हैं ये पिछले 8 –9 महीने से पुलिस लाइन मुरादाबाद में नियुक्त हैं। इनके द्वारा एक विवादित बयान दिया गया है। जिसकी जांच कराई जायेगी और जांच के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो