महिला को जलाकर तीसरी मंजिल से फेंका,वजह कर देगी आपको हैरान

दहेज़ को लेकर विवाहिता को जलाकर तीस्र्री मंजिल से फेंक दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद से पति समेत सभी ससुराली फरार हो गए।

By: jai prakash

Published: 16 May 2018, 02:26 PM IST

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां दहेज़ को लेकर विवाहिता को जलाकर तीस्र्री मंजिल से फेंक दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद से पति समेत सभी ससुराली फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है। महिला के परिजनों की तहरीर पर मझोला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

लोकसभा चुनाव से पहले यह बाहुबली नेता भाई के साथ शामिल हो सकते हैं सपा में

चुनाव से पहले आयोग की अनुमति लेकर भाजपा सरकार ने किए इन अधिकारियों के ट्रांसफर

2011 में हुई थी शादी

जानकरी के मुताबिक पुष्पा कांडपाल बागेश्वर के भूलना गांव की रहने वाली थी। 2011 में उसकी शादी मझोला के मीरपुर निवासी त्रिभुवन कांडपाल के साथ हुई थी। त्रिभुवन बेरोजगार था उस समय उसने खुद को टीचर बताकर शादी की थी। अक्सर दहेज को लेकर विवाद होता रहता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार रात ससुरालियों ने पुष्पा को मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। यही नहीं मौत होने पर शव को तीन मंजिला मकान की छत से नीचे फेंक दिया।

इन जनपदों के किसानों को मिलने जा रही खास छूट, कहीं इसमें आप तो शामिल नहीं

मेजेंटा लाइन के शुरू होते ही पास आ जाएंगे ये शहर

सात के खिलाफ हुआ मुकदमा

जानकारी पाकर पुष्पा के भाई बसंत वल्लभ और परिवार के लोग मुरादाबाद पहुंचे। कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। मझोला थाने में पति समेत सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

अभी-अभी: दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत, मा-बेटे सहित भांजी की मौत, 3 घायल

खजूर से रोजा खोलने की वैज्ञानिक सच्चाई आई सामने तो मुसलमान भी रह गए हैरान

जल्द होगी गिरफ़्तारी

एसएचओ मझोला के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर इस घटना को लेकर पूरे इलाके में हर कोई हैरान है।

ये भी हो सकती है वजह

वहीँ कुछ लोगों ने इस मामले में इस मामले में बच्चा न होने से मृतका को तनाव में भी आना बताया था। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आरोपियों की गिरफतारी का इन्तजार कर रही है।

 

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned