scriptमहिला को जलाकर तीसरी मंजिल से फेंका,वजह कर देगी आपको हैरान | women murder for dowry | Patrika News

महिला को जलाकर तीसरी मंजिल से फेंका,वजह कर देगी आपको हैरान

locationमुरादाबादPublished: May 16, 2018 02:26:06 pm

Submitted by:

jai prakash

दहेज़ को लेकर विवाहिता को जलाकर तीस्र्री मंजिल से फेंक दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद से पति समेत सभी ससुराली फरार हो गए।

moradabad

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां दहेज़ को लेकर विवाहिता को जलाकर तीस्र्री मंजिल से फेंक दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद से पति समेत सभी ससुराली फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है। महिला के परिजनों की तहरीर पर मझोला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकरी के मुताबिक पुष्पा कांडपाल बागेश्वर के भूलना गांव की रहने वाली थी। 2011 में उसकी शादी मझोला के मीरपुर निवासी त्रिभुवन कांडपाल के साथ हुई थी। त्रिभुवन बेरोजगार था उस समय उसने खुद को टीचर बताकर शादी की थी। अक्सर दहेज को लेकर विवाद होता रहता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार रात ससुरालियों ने पुष्पा को मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। यही नहीं मौत होने पर शव को तीन मंजिला मकान की छत से नीचे फेंक दिया।

जानकारी पाकर पुष्पा के भाई बसंत वल्लभ और परिवार के लोग मुरादाबाद पहुंचे। कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। मझोला थाने में पति समेत सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

एसएचओ मझोला के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर इस घटना को लेकर पूरे इलाके में हर कोई हैरान है।

ये भी हो सकती है वजह

वहीँ कुछ लोगों ने इस मामले में इस मामले में बच्चा न होने से मृतका को तनाव में भी आना बताया था। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आरोपियों की गिरफतारी का इन्तजार कर रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो