दारोगा की रोमांटिक बातें सुनने लायक नहीं कि हम आपको सुनाएं, SP ने सुनते ही कर दिया सस्पेंड


मुरैना के बानमोर थाना में पदस्थापित दारोगा ऑडियो वायरल, एसपी ने सुनने के साथ ही की कार्रवाई

By: Muneshwar Kumar

Published: 07 Jul 2019, 01:25 PM IST

मुरैना . मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) में बीच-बीच में पुलिसवालों ( madhya pardesh police ) की करतूत सामने आते रहती है। कभी गुंडागर्दी की तो कभी फोन पर आए महिला ( women ) फरियादियों से अश्लील रोमांटिक बातें ( dirty talks ) करना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में इन दिनों एक ऐसे ही टीआई ( Police inspector ) की गंदी बात सोशल मीडिया पर वायरल है। टीआई महिला से फोन पर रोमांस के चक्कर में गंदी-गंदी बातें कर रहा था।

 

टीआई की बातें इतनी अश्लील है कि हम आपको वो ऑडियो सुना नहीं सकते हैं। महिला से ऐसी बातें करने वाला टीआई मुरैना जिले के बानमोर थाने में पदस्थापित है। नाम एनके त्रिपाठी है। करीब पांच मिनट का ऑडियो वायरल होने के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि जिस महिला से टीआई बात कर रहा है, वह भी बानमोर के फूलगंज इलाके की ही रहने वाली है।

इसे भी पढ़ें: पांच महीने की गर्भवती महिला सब इंस्पेक्टर ने डॉक्टर से 6 हजार रुपये में की डील, फिर हुआ उसके करतूतों का पर्दाफाश

 

वायरल ऑडियो जिले के एसपी ( morena sp ) डॉ असित यादव के पास भी पहुंचा। उन्होंने टीआई का ऑडियो सुनते ही उसे सस्पेंड कर दिया है। साथ ही एसपी ने यह संदेश देने की कोशिश की है कि ऐसे मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जिससे पुलिस की छवि खराब हो।

इसे भी पढ़ें: 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी


वहीं, मुरैना जिले में किसी महिला से बातचीत के मामले में टीआई के खिलाफ यह दूसरी कार्रवाई है। इससे पूर्व जौरा थाना प्रभारी रहे दीप सिंह सेंगर का भी एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनको तत्कालीन एसपी अमित सांघी ने सस्पेंड किया था।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned