scriptMaharashtra News: मुंब्रा स्टेशन पर बड़ा हादसा, अग्निवीर भर्ती के लिए जा रहा युवक आया ट्रेन की चपेट में; हुई मौत | Maharashtra News: A major accident at mubra station, a young man going for Agniveer recruitment came in the grip of a train; died | Patrika News

Maharashtra News: मुंब्रा स्टेशन पर बड़ा हादसा, अग्निवीर भर्ती के लिए जा रहा युवक आया ट्रेन की चपेट में; हुई मौत

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2022 09:57:36 pm

Submitted by:

Siddharth

मुंबई से सटे मुंब्रा रेलवे स्टेशन से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। महाराष्ट्र के धुले जिले का रहने वाले एक 20 साल का युवक मुंब्रा में अग्निवीर भर्ती में हिस्सा लेने जा रहा है। लेकिन जाते समय ही वह मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर हादसे का शिकार हो गया। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

mumbra_station.jpg

Mumbra Station

मुंबई से सटे मुंब्रा रेलवे स्टेशन से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। महाराष्ट्र के धुले जिले का रहने वाले एक 20 साल का युवक मुंब्रा में अग्निवीर भर्ती में हिस्सा लेने जा रहा है। लेकिन जाते समय ही वह मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर हादसे का शिकार हो गया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।
इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। करीब 30 सेकंड के इस वीडियो में युवक को रेलवे प्लेटफॉर्म के अंत में जाकर बैठ जाता है और कुछ देख रहा होता है। इसी बीच अचानक एक ट्रेन ने आ जाती और बैठे युवक को जोरदार टक्कर मार देती हैं। जिसमें उसकी मौत हो जाती है। घटना के बाद वीडियो में देखा जा रहा है कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों में कुछ समय के लिए दहशत फैल गई।
यह भी पढ़ें

Pune News: आरबीआई ने रुपी बैंक के बाद अब इस बैंक का लाइसेंस किया कैंसिल, जमाकर्ता कर सकते हैं 5 लाख तक क्लेम

बता दें कि मृतक युवक की पहचान रामेश्वर देवरे के रूप में हुई है। मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है। रामेश्वर के साथ उसके गांव के कुल 30 युवक भी थे। वह मंगलवार रात चालीसगांव से मुंबई आ रही ट्रेन में सवार हुआ। फिर बुधवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे कल्याण रेलवे स्टेशन पर उतर गए। वहां से वे भर्ती के लिए मुंब्रा चले गए। इसी बीच मुंब्रा रेलवे स्टेशन पर रुकते समय रामेश्वर को मिचली आने लगी। वह उल्टी करने रेलवे ट्रैक पर गया था। जब वह प्लेटफॉर्म से नीचे झुक रहा था और ऊपर फेंक रहा था, तभी अचानक एक तेज रफ्तार लोकल ट्रेन आ गई। इसी लोकल ट्रेन की चपेट में आकर रामेश्वर का सिर लग गया। उसे 10 से 15 फीट दूर फेंका गया था। इस हादसे में रामेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई।
https://twitter.com/hashtag/mumbra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रामेश्वर ने कंप्यूटर डिप्लोमा किया था। जिसके बाद वह नौकरी की तलाश में था। रामेश्वर अलग-अलग सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन भरता था। रामेश्वर ने कुछ कोर्स भी किया था। रामेश्वर खेती के काम में अपने माता-पिता की मदद करता था। वह खुद खेत में उगाई गई सब्जियां बेचने जाता था और पैसे अपने माता-पिता को देता था। इस घटना से रामेश्वर का पूरा गांव स्तब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो