scriptMaharashtra News: Uproar in the procession of Thackeray faction, workers clashed with each other; fierce beating | Maharashtra News: ठाकरे गुट की शोभा यात्रा में हुआ हंगामा, आपस में भिड़े कार्यकर्ता; जमकर हुई मारपीट | Patrika News

Maharashtra News: ठाकरे गुट की शोभा यात्रा में हुआ हंगामा, आपस में भिड़े कार्यकर्ता; जमकर हुई मारपीट

locationमुंबईPublished: Oct 12, 2022 05:09:44 pm

सोमवार को इलेक्शन कमीशन ने उद्धव ठाकरे गुट को नया चुनाव चिन्ह दे दिया हैं। इलेक्शन कमीशन से नया चुनाव चिन्ह मशाल मिलने के बाद पार्टी की ओर से निकाली गई शोभायात्रा में ठाकरे गुट के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई। यह घटना महाराष्ट्र पुणे के सिंचर में हुई।

pune_shobha_yatra.jpg
Pune Shobha Yatra
महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की परेशानियां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। जब से सत्ता हाथ से गई है तब से ऐसा लगता है कि शिवसेना के उद्धव गुट में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। चुनाव चिन्ह को लेकर सुप्रीम कोर्ट से इलेक्शन कमीशन तक चली कानूनी लड़ाई के बाद जब नया चुनाव निशान मिला तो पार्टी के कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। महाराष्ट्र पुणे के सिंचर में नए चुनाव चिन्ह मशाल को लेकर एक शोभा यात्रा निकाली गई थी। लेकिन इस शोभा यात्रा में पार्टी के कार्यकर्ता ही आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.