scriptMaharashtra Politics: उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार, CM ने कही ये बात | Maharashtra Politics: Uddhay Thackeray Camp's Sanjay More Arrested in Uday Samant Car Attack Case in Pune | Patrika News

Maharashtra Politics: उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार, CM ने कही ये बात

locationमुंबईPublished: Aug 03, 2022 09:12:20 am

Submitted by:

Subhash Yadav

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना के दोनों खेमे के नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर जवाबी हमले किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में पुणे में शिवसेना के शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की कार पर मंगलवार को हमला किया गया था। इस मामले में पुलिस ने उद्धव गुट के जिला प्रमुख संजय मोरे को गिरफ्तार किया है।

Sanjay More Arrested in Uday Samant Car Attack Case in Pune

उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शुरू हुआ संग्राम अब तक जारी है। इसके साथ ही शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की कार पर मंगलवार को हमला किया गया था। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए पुणे जिला प्रमुख संजय मोरे को गिरफ्तार किया है। इस हमले पर सीएम एकनाथ शिंदे ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह कायरता का कार्य है।
ज्ञात हो कि महाराष्ट्र सरकार में पूर्व राज्यमंत्री और शिंदे खेमे के विधायक उदय सामंत की कार पर मंगलवार को कुछ लोगों ने हमला किया था। जब यह अटैक हुआ था वह वहां मौजूद थे। पुणे पुलिस ने इस मामले में उद्धव गुट के जिला प्रमुख संजय मोरे को गिरफ्तार किया गया है। इस हमले में उदय सामंत की कार के शीशे टूट गए थे। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज हुआ था।
यह भी पढ़ें

Attack on Uday Samant: पुणे में शिवसेना के बागी विधायक उदय सामंत की कार पर हमला, इस घटना का वीडियो आया सामने

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%AA%E0%A5%81%E0%A4%A3%E0%A5%87?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक उदय सामंत अपने काफिले के साथ जा रहे थे। लेकिन कुछ लोगों ने पुणे के काटराज चौक पर उनके काफिले पर हमला किया था। जहां यह हमला हुआ था वहां उद्धव के बेटे और सरकार में पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक जनसभा को संबोधित किया था। इस हमले के बाद शिंदे खेमे के विधायक भरत गोगावले ने कहा था कि उद्धव ठाकरे का समर्थन करने वाले शिवसैनिकों ने यह हमला किया है।
वहीं इस घटना के बाद उदय सामंत ने कहा था कि पुलिस यह भी जांच करेगी कि हमलावर उनका या फिर सीएम का पीछा तो नहीं कर रहे थे। जानकारी के अनुसार उदय सामंत की कार को देखते ही शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले जमकर नारेबाजी की थी। इस घटना पर उन्होंने कहा कि राज्य में इस तरह की सियासत नहीं होनी चाहिए। कहा यह भी गया कि हमलावरों के पास बेसबॉल स्टिक और पत्थर थे।
सामंत ने इस घटना पर कहा कि मैं इससे डरने वाला नहीं हूं। मैंने सीएम से इस बारे में बात की है और घटना को लेकर जानकारी दी है। इस हमले के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह कायरता का कार्य है। पथराव और भागने में कोई बहादुरी नहीं है। कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है। अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो