scriptMaharashtra Politics: Uddhay Thackeray Camp's Sanjay More Arrested in Uday Samant Car Attack Case in Pune | Maharashtra Politics: उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार, CM ने कही ये बात | Patrika News

Maharashtra Politics: उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार, CM ने कही ये बात

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना के दोनों खेमे के नेताओं की तरफ से एक दूसरे पर जवाबी हमले किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में पुणे में शिवसेना के शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की कार पर मंगलवार को हमला किया गया था। इस मामले में पुलिस ने उद्धव गुट के जिला प्रमुख संजय मोरे को गिरफ्तार किया है।

मुंबई

Published: August 03, 2022 09:12:20 am

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद शुरू हुआ संग्राम अब तक जारी है। इसके साथ ही शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की कार पर मंगलवार को हमला किया गया था। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए पुणे जिला प्रमुख संजय मोरे को गिरफ्तार किया है। इस हमले पर सीएम एकनाथ शिंदे ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह कायरता का कार्य है।
Sanjay More Arrested in Uday Samant Car Attack Case in Pune
उदय सामंत की गाड़ी पर हमले के आरोप में जिला प्रमुख संजय मोरे गिरफ्तार
ज्ञात हो कि महाराष्ट्र सरकार में पूर्व राज्यमंत्री और शिंदे खेमे के विधायक उदय सामंत की कार पर मंगलवार को कुछ लोगों ने हमला किया था। जब यह अटैक हुआ था वह वहां मौजूद थे। पुणे पुलिस ने इस मामले में उद्धव गुट के जिला प्रमुख संजय मोरे को गिरफ्तार किया गया है। इस हमले में उदय सामंत की कार के शीशे टूट गए थे। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज हुआ था।
यह भी पढ़ें

Attack on Uday Samant: पुणे में शिवसेना के बागी विधायक उदय सामंत की कार पर हमला, इस घटना का वीडियो आया सामने

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक उदय सामंत अपने काफिले के साथ जा रहे थे। लेकिन कुछ लोगों ने पुणे के काटराज चौक पर उनके काफिले पर हमला किया था। जहां यह हमला हुआ था वहां उद्धव के बेटे और सरकार में पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक जनसभा को संबोधित किया था। इस हमले के बाद शिंदे खेमे के विधायक भरत गोगावले ने कहा था कि उद्धव ठाकरे का समर्थन करने वाले शिवसैनिकों ने यह हमला किया है।
वहीं इस घटना के बाद उदय सामंत ने कहा था कि पुलिस यह भी जांच करेगी कि हमलावर उनका या फिर सीएम का पीछा तो नहीं कर रहे थे। जानकारी के अनुसार उदय सामंत की कार को देखते ही शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले जमकर नारेबाजी की थी। इस घटना पर उन्होंने कहा कि राज्य में इस तरह की सियासत नहीं होनी चाहिए। कहा यह भी गया कि हमलावरों के पास बेसबॉल स्टिक और पत्थर थे।
सामंत ने इस घटना पर कहा कि मैं इससे डरने वाला नहीं हूं। मैंने सीएम से इस बारे में बात की है और घटना को लेकर जानकारी दी है। इस हमले के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह कायरता का कार्य है। पथराव और भागने में कोई बहादुरी नहीं है। कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी है। अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Nancy Pelosi in Taiwan: युद्ध के बादल? चीन के 21 लड़ाकू विमान ताइवान के एयरस्पेस में, छह तरफ से घेराबंदीचुनाव से पहले 'रेवड़ी कल्चर' पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, लग सकती है रोकIND vs WI, 3rd T20: भारत ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 2-1 की बनाई बढ़तCommonwealth Games 2022 Medals Tally: ऑस्ट्रेलिया 79 पदकों के साथ TOP पर, भारत भी टॉप-10 मेंMumbai: संजय राउत के खिलाफ पुलिस ने भी दर्ज किया है मामला, फोन करने वाले की पहचान करने के लिए मांगी ऑडियो रिकॉर्डिंगसरकार का बढ़ा तोहफा, 1 मई से मिलेगा 22 प्रतिशत महंगाई भत्ता, जानिये किसको मिलेगा लाभ, आदेश जारीराजस्थान के इन संभागों में बुधवार को तेज बारिश का अलर्टबिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के दिल्ली में Monkeypox पॉजिटिव मिला शख्स, देश के इन दो राज्यों में लगातार मिल रहे मरीज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.