scriptMarathi Cinema: मराठी सिनेमा में डेब्यू करेंगी कन्नड़ अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव; इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल | Marathi Cinema: Kannada actress Shanvi Srivastava to debut in Marathi cinema; Will play lead role in this film | Patrika News
मुंबई

Marathi Cinema: मराठी सिनेमा में डेब्यू करेंगी कन्नड़ अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव; इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

अपनी अदाकारी से सब को दीवाना बनाने वाली शानवी श्रीवास्तव यूं तो किसी परिचय के मोहताज नहीं। शानवी तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों का काफी बड़ा नाम बन चुकी हैं। शानवी श्रीवास्तव अब मराठी फिल्म में नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर शानवी श्रीवास्तव के करीबन डेढ़ मिलीयन फॉलोअर्स होने जा रहे हैं।

मुंबईAug 09, 2022 / 09:54 pm

Siddharth

shanvi_srivastava.jpg

Shanvi Srivastava

अपनी अदाकारी से सब को दीवाना बनाने वाली शानवी श्रीवास्तव यूं तो किसी परिचय के मोहताज नहीं। शानवी तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों का काफी बड़ा नाम बन चुकी हैं। हाल ही में अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव ने निविन पॉली-स्टारर महावीरयार के साथ मलयालम में शुरुआत की है। इसके बाद अब शानवी श्रीवास्तव मराठी सिनेमा में भी अपना डेब्यू करने जा रही है। वह रांटी में शरद केलकर के साथ अभिनय करेंगी, जिसे समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
सोशल मीडिया पर अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव के करीबन डेढ़ मिलीयन फॉलोअर्स होने जा रहे हैं। वह अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती है और अपनी दमदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शानवी श्रीवास्तव आजमगढ़ के चिल्ड्रन कॉलेज से पढ़ाई कर फिल्मी दुनिया में धमाल मचाती दिख रही हैं।
यह भी पढ़ें

Ganesh Chaturthi Special: लालबागचा राजा के द्वार से कोई नहीं जाता खाली हाथ, जानें उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें

बता दें कि अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह उग्रम का एक रूपांतरण है, जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने पर बड़ी खुशी हुई है, खासकर जब से मैं कन्नड़ जगत का हिस्सा हूं। अतुल कुलकर्णी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का नाम रांति है। शानवी ने आगे कहा कि मेरे द्वारा निभाए गए किरदार में मूल में हरिप्रिया के निबंध का सार है, लेकिन विशेषताएँ अलग हैं। यहाँ, मैं एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाती हूँ जो विदेश से आता है, मज़ेदार, जीवंत और आधुनिक है। वह कोई है जो आज की पीढ़ी है। अभिनेत्री ने गुरुवार को मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की।
शानवी ने बताया कि मैंने तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, चीनी और अब मराठी में अभिनय करने जा रही हूं। मैं फिर से एक नई भाषा सीख रही हूं। यह मजेदार और एक चुनौती है। यह दिलचस्प बात है कि इंडस्ट्री में इतने सालों तक काम करने के बाद भी मैं एक नवागंतुक की तरह महसूस करता हूं। मैं उस अहसास का आनंद ले रही हूं। ऐसा लगता है कि मेरी यात्रा फिर से शुरू हो गई है। मुझे यकीन है कि इस साल के अंत तक मैं तमिल या हिंदी में कुछ कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि कुछ अच्छा होने वाला है।
अभिनेत्री शानवी अपने मलयालम डेब्यू को लेकर विशेष रूप से रोमांचित हैं, क्योंकि वह कहती हैं कि मलयालम फिल्म उद्योग में जाना, जहां फिल्में सभी प्रदर्शन-उन्मुख और अवधारणा-आधारित हैं, और एक प्रदर्शन के साथ आना जिसे आलोचकों द्वारा सराहा जाता है, वह सबसे ज्यादा मायने रखता है। मैं मुझे पता था कि यह फिल्म मेरे करियर में एक मील का पत्थर साबित होगी। मैंने जो सोचा था, उसे पूरा कर लिया है और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल आया हूं।
बता दें कि शानवी श्रीवास्तव का जन्म 8 दिसम्बर 1993 को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुआ था। इस अभिनेत्री को फैशन डीवा भी कहा जाता है, और वह अपने फैशन सेंस को दर्शकों को खूब इंस्पायर्ड भी करती नजर आती हैं। बेहद कम ही लोग जानते हैं कि शानवी श्रीवास्तव विदिशा श्रीवास्तव की छोटी बहन हैं।

Home / Mumbai / Marathi Cinema: मराठी सिनेमा में डेब्यू करेंगी कन्नड़ अभिनेत्री शानवी श्रीवास्तव; इस फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो