scriptMumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने नहीं दिया मौका, अब इस टीम से खेल सकते है अर्जुन तेंदुलकर; सामने आई ये बड़ी वजह | Mumbai Indians did not give a chance, now Arjun Tendulkar can play with this team; This big reason came out | Patrika News

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने नहीं दिया मौका, अब इस टीम से खेल सकते है अर्जुन तेंदुलकर; सामने आई ये बड़ी वजह

locationमुंबईPublished: Aug 11, 2022 10:51:11 pm

Submitted by:

Siddharth

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर को बिना मौका दिए इस सीजन में मुंबई की टीम से बाहर कर दिया, जिसके बाद अब वह पड़ोसी राज्य गोवा से घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है।

arjun_tendulkar.jpg

Arjun Tendulkar

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लग सकता है। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर जल्द मुंबई इंडियंस की टीम को अलविदा कह सकते है। अर्जुन तेंदुलकर अब मुंबई के बजाय गोवा से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इसके लिए उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी के लिए आवेदन भी किया है। जानकारी के मुताबिक, अर्जुन गोवा से क्रिकेट खेलते दिख सकते हैं।
बहुत से खिलाड़ी और बेहतर मौकों की तलाश में अपनी घरेलू टीम बदल लेते हैं। सुरेश रैना, ऋषिकेष कानिटकर समेत कई खिलाड़ी अब तक अपनी घरेलू टीम बदल चुके हैं। अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा था। उन्होंने 2020-21 में मुंबई के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा और पुदुचेरी के खिलाफ दो मैच खेले थे।
यह भी पढ़ें

Mumbai News: क्राइम ब्रांच ने किया अंतरराज्यीय देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़, 17 महिलाओं को ऐसे छुड़ाया

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने 2020-21 में मुंबई के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा और पुडुचेरी के खिलाफ 2 मैच खेले थे। आईपीएल में उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा जरूर है लेकिन दोनों ही सीजन में उन्हें बेंच पर बैठकर इंतजार ही करते रहना पड़ा है। एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने अर्जुन के फैसले के बारे में एक बयान जारी किया है। बयान के मुताबिक, अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल करियर के उस मुकाम पर हैं जहां उनके लिए मैदान पर अधिक से अधिक समय बिताना बहुत जरूरी है। वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं।
जूनियर तेंदुलकर को अब तक खुद को साबित करने का मौका नहीं मिल पाया है। उनके गोवा टीम के पीछे जुड़ने की एक वजह यह भी मानी जा रही है कि वहां से शायद उन्हें खुद को साबित करने का अच्छा मौका मिल सके। गोवा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज लोतलीकर ने कहा कि एक हम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश में हैं और हमारी टीम के लिए अर्जुन तेंदुलकर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। हमने उनका टैलेंट देखते हुए उन्हें टीम से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो