Mumbai News Live : भिवंडी में पोस्टरवार : कांग्रेस पर आक्रमक, लेकिन शिवसेना से भिवंडी में संबंध निभाने का भाजपा की क्या है मजबूरी, जानें यहां

शहर ( City ) में बुनियादी सुविधाओं के अभाव के लिए भाजपा ( BJP ) ने कांग्रेस (Congress ) को जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ जबरदस्त पोस्टर वार ( Poster war ) छेड़कर राजनैतिक माहौल गरमा दिया है। आश्चर्य है कि इसमें मनपा की सत्ता ( Power ) में भागीदार और शहर की दुर्दशा के लिए कांग्रेस के साथ सामान रूप से जिम्मेदार शिवसेना ( Shiv sena ) का कहीं नाम तक जिक्र नहीं है।

भिवंडी. भाजपा ने शहर के मुख्य चौराहों पर Patrika .com/tags/banner/" target="_blank">बैनर लगाकर गड्ढों से भरे रास्ते, कचरों से अटे पड़े शहर और बीमारियों से भरी जिंदगी देने के लिए व्यंगात्मक रूप से कांग्रेस को मुबारकबाद पेश की है। लेकिन शिवसेना के खिलाफ किसी प्रकार की कोई टिप्पणी करने से परहेज किया है। यह अनोखा पोस्टर शहर में इन दिनों यत्र-तत्र-सर्वत्र चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा तो इस बात की भी हो रही है कि जब शहर की इतनी ही बदहाली है तो भाजपा अपने सांसद पाटील और विधायक चौगुले के किन कार्यों के लिए "कार्य सम्राट" लिखे बैनरों से पाटकर शहर की शक्ल अब तक बदसूरत करती रही है।


शहर में डेंगू का कहर जारी है जिसके चलते पिछले दो माह में लगभग दर्जन भर लोग काल के गाल में समा चुके हैं। जिसके चलते मनपा के सत्ताधारी दल कांग्रेस और शिवसेना और लोगों सहित सामाजिक संगठनों के निशाने पर आ गए हैं। जिसे लपकते हुए भाजपा ने धामणकरनाका, नारपोली और भंडारीकंपाउंड आदि सहित शहर के अन्य इलाकों में बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर शहर की बदहाली के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए व्यंगात्मक शैली में उसे बधाई पेश किया है। भाजपा की ओर से जारी इस पोस्टर पर लिखा है कि "भिवंडी मनपा के सत्ताधारी कांग्रेस व मनपा प्रशासन हमसे घरपट्टी और पानीपट्टी वसूलकर गड्ढों से भरे रास्ते, कचरों से भरा शहर और बीमारियों से भरी जिंदगी देने के लिए आपका धन्यवाद।

BJP Congress
Show More
Binod Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned