scriptVideo Story: अपना बदला लेने फिर लौटी Nagin, छोटे पर्दे पर बदला लेंगी वृंदा और नयनतारा ? | Nagin returned to take revenge, Vrinda and Nayantara on the screen ? | Patrika News
मुंबई

Video Story: अपना बदला लेने फिर लौटी Nagin, छोटे पर्दे पर बदला लेंगी वृंदा और नयनतारा ?

छोटे पर्दे ( Small Screen ) पर नागिन (Nagin ) की फिर हुई वापसी, दुनिया से बदला ( Revenge From World ) लेने के लिए सामने आईं वृंदा ( Vrinda ) और नयनतारा ( Nayantara ), शनिवार-रविवार रात 8 बजे से प्रसारित होम वे शो में दिखेगी काल्पनिक कहानी ( Fictional Story ), पौराणिक कथाओं ( Mythology ) से ओतप्रोत है सीरियल ( Serial )

मुंबईDec 12, 2019 / 10:50 am

Rohit Tiwari

अपना बदला लेने पिफर लौटी Nagin, छोटे पर्दे पर बदला लेंगी वृंदा और नयनतारा ?

अपना बदला लेने पिफर लौटी Nagin, छोटे पर्दे पर बदला लेंगी वृंदा और नयनतारा ?

रोहित के. तिवारी
मुंबई. छोटे पर्दे के सीरियल्स की श्रंखला में नागिन ने एक बार फिर से वापसी कर ली है। इस बार वह बदला लेने के लिए अपनी सुंदरता से लोगों को चोट पहुंचाने के लिए या उसने जो खोया है, उसे पाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाती नजर आएगी। इस सीजन में यह पूरी कहानी वृंदा और नयनतारा के इर्द-गिर्द ही घूमती दिखाई देगी। इन दोनों के जीवन उनके पिछले कल के चलते आपस में जुड़े हुए हैं और जिसका असर उनके भविष्य पर देखने को मिलता है। बहरहाल, कलर्स पर 14 दिसंबर से हर शनिवार और रविवार रात 8:00 बजे से प्रसारित होने वाली काल्पनिक भारतीय लोक कथा पर आधारित कहानी है, जो पारिवारिक नाटक बदला और पौराणिक कथाओं से ओतप्रोत है। पौराणिक व प्राचीन अंधविश्वासों के प्रभाव को बनाए रखते हुए काल्पनिक श्रंखला नागिन-भाग्य का जहरीला खेल की कहानी दर्शकों को अपनी और आकर्षित करती नजर आएगी।

वहीं नयन तारा की भूमिका निभाने वाली जैस्मीन भसीन का कहना है कि उन्हें इस रोल के लिए शुरू से ही बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। वह सीरियल में बहुत ही बहादुर है, लेकिन अंदर से टूटी हुई है और वह अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहती है, वह आगे चलकर निडर और अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए बहुत महत्वाकांक्षी हो जाती है। जबकि देव प्रकाश की भूमिका निभा रहे विजयेंद्र कुमेरिया का अपने किरदार को लेकर कहना है कि मेरे लिए यह नया रोल है और नागिन की विरासत से जुड़कर वह बहुत उत्साहित हैं। उनके किरदार की असाधारण जीवन शैली है, लेकिन उसे दिखावा पसंद नहीं है और वह अपने अमीर भाई बहनों का सम्मान नहीं करता हैं। जैसा कि वह अपने आपस के लोगों के साथ करता है, जिसके साथ ही देव प्रकाश के कई रहस्य सामने आते हैं, जो सभी को पसंद आने वाला है। इसके अलावा धारावाहिक में शालीन भनोट, सुप्रिया शुक्ला, गीतांजलि टिक्कर और राखी विजन भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।
एक्ट्रेस दलजीत ने पति पर लगाया जान से मारने की कोशिश का आरोप

परिवार के साथ रहती है वफादार…
बहरहाल, बालाजी टेलिफिल्म्स बैनर तले निर्मित इस धारावाहिक में निया शर्मा जहां वृंदा के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं जैस्मीन भसीन नयनतारा के रोल में दिखाई देंगी। साथ ही विजयेंद्र कुमेरिया देव प्रकाश की भूमिका में दिखेंगे, जबकि सीरियल में सयंतानी घोष की भी अहम भूमिका है। निया शर्मा अपने किरदार वृंदा के बारे में बताते हुए कहती हैं कि नागिन जिम्मेदारी बहुमुखी प्रतिभा की मांग करता है और उन्हें विश्वास है कि वह इस रोल में खरी उतरी उतरेंगी। वृंदा का रोल बहुत ही सरल और मृदुभाषी है और उन लोगों के साथ संघर्ष करने से बचती है, जो उन्हें नुकसान पहुंचा रहे हैं। जबकि जिस परिवार के साथ वह रहती है, उससे बहुत प्यार करती है और वह उनके प्रति वफादार भी रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो