script

Nashik: खेलते-खेलते घर के बाहर गड्ढे में गिरा दो साल का मासूम, हुई मौत, घरवालों को भनक तक नहीं लगी

locationमुंबईPublished: Sep 28, 2022 03:37:38 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Nashik News: परिवार ने मासूम को घर के सामने के गड्ढे में पाया। उसे तुरंत नासिक के सिविल अस्पताल (Nashik Civil Hospital) ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही जब डॉक्टर ने बच्चे की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया।

child-said-uncle-hiding-under-the-bed-at-night-killed-the-mother-aligarh-news.jpg

नासिक में दर्दनाक हादसा, बच्चे की मौत

Nashik Accident News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik) जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शहर के तकली इलाके (Takli) में अपने घर के सामने बने छोटे से गड्ढे में गिरने से दो साल के बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान अदि रमेश चव्हाण के रूप में हुई है।
भद्रकाली पुलिस (Bhadrakali Police) ने बताया कि घटना सोमवार शाम करीब छह बजे की है। वह घर के बाहर खेल रहा था, तभी फिसल कर गड्ढे में गिर गया। जब काफी देर तक माता-पिता ने बच्चे को नहीं देखा, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: छगन भुजबल के ‘सरस्वती मां की पूजा की जरूरत नहीं’ वाले बयान पर बवाल, सीएम शिंदे ने सुनाई खरी खरी

इस बीच परिवार ने मासूम को घर के सामने के गड्ढे में पाया। उसे तुरंत नासिक के सिविल अस्पताल (Nashik Civil Hospital) ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही जब डॉक्टर ने बच्चे की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट (ADR) दर्ज कर ली है और घटना की जांच कर रही है। वहीँ, लाडले के आकस्मिक निधन से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह दुखद घटना हुई, कोई वहां मौजूद नहीं था, इसलिए घरवालों को बच्चे की मौत की भनक तक नहीं लगी।

ट्रेंडिंग वीडियो