scriptNashik News DJ operator suddenly died during garba event in Adgaon | Nashik News: गरबा प्रेमियों का हाई था जोश, अचानक बंद हो गया डीजे, ऑपरेटर की मौत | Patrika News

Nashik News: गरबा प्रेमियों का हाई था जोश, अचानक बंद हो गया डीजे, ऑपरेटर की मौत

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2022 05:11:05 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Nashik DJ Operator Died During Garba Event: दो साल बाद, जब बिना किसी कोविड-19 प्रतिबंध के त्योहार मनाया जा रहा है, तो लोग भी बड़े उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं। ऐसे में दशहरे के एक दिन पहले हुई इस घटना ने इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

Nashik Adgaon Garba Event News
नासिक में गरबा कार्यक्रम में हुआ दर्दनाक हादसा
Nashik Adgaon News: महाराष्ट्र के नासिक जिले में नवरात्र उत्सव (Navratra Festival) की धूम हर जगह देखने को मिल रही है। इस बीच मंगलवार रात को जिले में एक गरबा कार्यक्रम में दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। जहां गरबा के जोश के बीच एक डीजे ऑपरेटर (DJ Operator Death) की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, डीजे ऑपरेटर की पहचान पप्पू बेंडकुले के तौर पर हुई है। जय जनार्दन फाउंडेशन मंडल की ओर से आडगाव क्षेत्र में गरबा का आयोजन किया गया था। जहां यह दुखद घटना हो गई। फ़िलहाल आडगाव थाने (Adgaon Police) की पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: गरबा खेलते समय विरार में व्यक्ति की मौत, बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता ने भी तोड़ा दम

दरअसल, करीब दो साल बाद जब बिना कोविड-19 पाबंदियों के त्योहार मनाया जा रहा है तो लोग भी काफी उत्साह के साथ बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे है। ऐसे में दशहरे के एक दिन पहले हुई इस घटना ने इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।
बताया जा रहा है कि रात के समय जब गरबा जोरों पर था तभी अचानक डीजे बंद हो गया और सभी डीजे की तरफ देखने लगे, उसी समय लोगों को स्पार्क की आवाज सुनाई दी।
जिसके बाद जय जनार्दन फाउंडेशन मंडल के सदस्य तुरंत डीजे के पास पहुंचे और देखा कि डीजे ऑपरेटर बेहोश पड़ा हुआ है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।
पिछले नौ दिनों से यहाँ गरबा जमकर खेला जा रहा था। मंगलवार को अंतिम दिन होने के कारण लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। लेकिन डीजे ऑपरेटर की मौत की खबर सुनकर गरबा खेलने आए सभी लोग दुखी हो गए।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनावः आसान नहीं है रिवाबा की राह, ननद के बाद अब ससुर भी कांग्रेस के पक्ष मेंआरबीआई एक दिसंबर को लॉन्च करेगा रिटेल डिजिटल रुपयासरकारी कार्यक्रम में भड़कीं ममता बनर्जी, भाषण बीच में रोक अधिकारियों को लगाई फटकारआफताब 1 दिसम्बर को उगलेगा सच, नार्को टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस को मिली मंजूरी'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI ज्यूरी ने बताया 'वल्गर प्रोपगंडा', अनुपम खेर ने कहा-' शर्मनाक'सोनिया गांधी के कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी को कहा रावण : संबित पात्राबिहारः हेडमास्टर को देख भागे रेपिस्ट, फिर मास्टर बना हैवान, लूट ली नाबालिग बच्ची की इज्जतबीसीसीआई का बड़ा एक्शन!, टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों की टी20 से होगी छुट्‌टी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.