scriptNashik News: गरबा प्रेमियों का हाई था जोश, अचानक बंद हो गया डीजे, ऑपरेटर की मौत | Nashik News DJ operator suddenly died during garba event in Adgaon | Patrika News

Nashik News: गरबा प्रेमियों का हाई था जोश, अचानक बंद हो गया डीजे, ऑपरेटर की मौत

locationमुंबईPublished: Oct 05, 2022 05:11:05 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Nashik DJ Operator Died During Garba Event: दो साल बाद, जब बिना किसी कोविड-19 प्रतिबंध के त्योहार मनाया जा रहा है, तो लोग भी बड़े उत्साह के साथ भाग ले रहे हैं। ऐसे में दशहरे के एक दिन पहले हुई इस घटना ने इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

Nashik Adgaon Garba Event News

नासिक में गरबा कार्यक्रम में हुआ दर्दनाक हादसा

Nashik Adgaon News: महाराष्ट्र के नासिक जिले में नवरात्र उत्सव (Navratra Festival) की धूम हर जगह देखने को मिल रही है। इस बीच मंगलवार रात को जिले में एक गरबा कार्यक्रम में दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। जहां गरबा के जोश के बीच एक डीजे ऑपरेटर (DJ Operator Death) की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, डीजे ऑपरेटर की पहचान पप्पू बेंडकुले के तौर पर हुई है। जय जनार्दन फाउंडेशन मंडल की ओर से आडगाव क्षेत्र में गरबा का आयोजन किया गया था। जहां यह दुखद घटना हो गई। फ़िलहाल आडगाव थाने (Adgaon Police) की पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra: गरबा खेलते समय विरार में व्यक्ति की मौत, बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता ने भी तोड़ा दम

दरअसल, करीब दो साल बाद जब बिना कोविड-19 पाबंदियों के त्योहार मनाया जा रहा है तो लोग भी काफी उत्साह के साथ बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे है। ऐसे में दशहरे के एक दिन पहले हुई इस घटना ने इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया है।
बताया जा रहा है कि रात के समय जब गरबा जोरों पर था तभी अचानक डीजे बंद हो गया और सभी डीजे की तरफ देखने लगे, उसी समय लोगों को स्पार्क की आवाज सुनाई दी।
जिसके बाद जय जनार्दन फाउंडेशन मंडल के सदस्य तुरंत डीजे के पास पहुंचे और देखा कि डीजे ऑपरेटर बेहोश पड़ा हुआ है। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।
पिछले नौ दिनों से यहाँ गरबा जमकर खेला जा रहा था। मंगलवार को अंतिम दिन होने के कारण लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। लेकिन डीजे ऑपरेटर की मौत की खबर सुनकर गरबा खेलने आए सभी लोग दुखी हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो