scriptठाणे में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पॉश होटल में धराई 2 रूसी लड़कियां | Prostitution racket busted in Thane two Russian girls rescued from posh hotel | Patrika News

ठाणे में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पॉश होटल में धराई 2 रूसी लड़कियां

locationमुंबईPublished: May 21, 2023 08:50:18 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Thane Prostitution Racket Busted: पुलिस ने बताया कि विदेशी महिलाएं कुछ महीने पहले रूस से टूरिस्ट वीजा पर आई थीं और मुंबई में एक किराए के अपार्टमेंट में रह रही थीं। उन्हें कथित तौर पर आरोपी द्वारा वेश्यावृत्ति में धकेला गया था।

sex_racket_busted_in_maharashtra.jpg

मीरा भयंदर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

Russians Rescued From Thane Hotel: मुंबई से सटे ठाणे जिले में एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि ठाणे पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में लेक सिटी में चल रहे वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो रूसी महिलाओं को बचाया है। हालांकि पुलिस देह व्यापार का काला कारोबार चलाने वाले रैकेट के सरगना की तलाश कर रही है।
ठाणे पुलिस के एंटी-ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (एएचटीसी) ने बताया कि उन्हें हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के ऑनलाइन चलाये जाने की सूचना मिली थी। एएचटीसी ठाणे (AHTC Thane) के वरिष्ठ निरीक्षक महेश पाटिल ने कहा “हमने जाल बिछाया और उसके बाद नकली ग्राहक के जरिये रैकेट चलाने वालों को फोन किया गया। फिर दो रूसी महिलाओं को होटल में भेजने की डील पक्की हुई। नकली ग्राहक से 55 हजार रुपये में सौदा तय हुआ। फिर विदेशी महिलाओं को वागले एस्टेट के होटल में भेजा गया, जिसके बाद हमारी टीम ने उन्हें पकड़ लिया।”
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र: गैंगरेप से दहला बीड, दरिंदों ने 6 घंटे तक महिला से किया रेप, 7 पर केस दर्ज

रुसी महिलाओं को मुंबई के एक वेलफेयर सेंटर में भेज दिया गया है, जबकि सरगना पर वागले एस्टेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि सरगना अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वह अंतरराष्ट्रीय नंबर का इस्तेमाल कर अपने फोन से रैकेट का संचालन करता है।
पाटिल ने कहा कि महिलाएं कुछ महीने पहले रूस से टूरिस्ट वीजा पर आई थीं और मुंबई में एक किराए के अपार्टमेंट में रह रही थीं। उन्हें कथित तौर पर आरोपी द्वारा वेश्यावृत्ति में धकेला गया था। पुलिस ने कहा कि सरगना मैसेजिंग ऐप के जरिए ग्राहकों से संपर्क करता था और महिलाओं को तभी भेजता था जब ग्राहक पॉश होटलों में कमरे बुक करते थे। पुलिस मामले में आग की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो