scriptSatara News: बुरका पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने जाना पड़ा महंगा, लोगों ने बच्चा चोर समझकर खूब पीटा | Satara child thief Rumor man who went to meet his girlfriend wearing a burqa was beaten up by people | Patrika News

Satara News: बुरका पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने जाना पड़ा महंगा, लोगों ने बच्चा चोर समझकर खूब पीटा

locationमुंबईPublished: Oct 01, 2022 02:21:16 pm

Submitted by:

Dinesh Dubey

Child Thief Rumor: पुलिस की जांच में पता चला कि उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए बुरका पहना था। वह बच्चा चोर गैंग का सदस्य नहीं है।

Satara man wearing a burqa went to meet his girlfriend

सतारा में बुरका पहनकर प्रेमिका से मिलने गया शख्स

Satara News: बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच महाराष्ट्र के सतारा जिले में कुछ लोगों ने एक शख्स को बुरी तरह पीटा। उन्हें शक था वह बच्चा चोर हो सकता है। दरअसल पीड़ित बुरका (Burka) पहनकर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था, इस बीच वह पकड़ा गया और लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।
मिली जानकारी के मुताबिक, प्रेमी पकड़े जाने से बचने के लिए बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने आया था। लेकिन उकसा यह आईडिया उसको ही महंगा पड़ा। लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और धुनाई कर दी। दिलचस्प बात यह है कि प्रेमिका और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं।
यह भी पढ़ें

Aurangabad: देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार स्कॉर्पियो से भिड़ी, 2 की मौत, 5 घायल

पूरे राज्य में बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सक्रीय होने की अफवाह फैली है, जिस वजह से अभिभावकों में दहशत का माहौल है। ऐसी घटनाएं भी सामने आई हैं जहां कुछ लोगों को बच्चा चोर समझकर पीट-पीटकर मार डाला गया। ऐसा ही एक वाकिया सतारा में भी हुआ। जहां एक व्यक्ति बुरका पहनकर जा रहा था, शक होने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उससे मारपीट के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
घटना सतारा के तामजाईनगर की है। एक व्यक्ति बुरका पहन कर आया और किसी स्कूल का नाम पूछ रहा था। इसी दौरान वहां मौजूद एक दुकानदार को उसके पुरुष होने का शक हुआ और उसने उसे पकड़ लिया। फिर लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा और पूछताछ की। लोगों को संदेह था कि वह पहचान छुपाकर वहां बच्चों का अपहरण करने आया है।
इसके बाद उसे शाहूपुरी पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस की जांच में पता चला कि उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए बुरका पहना था। वह बच्चा चोर गैंग का सदस्य नहीं है। जिसके बाद पुलिस भी असमंजस में पड़ गई। बताया जा रहा है कि शख्स और उसकी प्रेमिका दोनों की शादी हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो