scriptAIADMK के लिए अहम आज का दिन, शशिकला गवर्नर के सामने करवा सकती हैं विधायकों की परेड | AIADMK crisis Governor Vidyasagar Rao to meet Sasikala in Chennai | Patrika News

AIADMK के लिए अहम आज का दिन, शशिकला गवर्नर के सामने करवा सकती हैं विधायकों की परेड

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2017 11:39:00 am

Submitted by:

जानकारी के अनुसार राज्यपाल सी. विद्यासागर राव गुरुवार को चेन्नई लौट सकते हैं। उसके बाद शशिकला विधायकों की परेड करवा सकती हैं।

तमिलनाडु में राजनीतिक घमासान के बीच पन्नीरसेल्वम अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। बुधवार को 134 में से 131 विधायक पार्टी महासचिव शशिकला की मीटिंग में उपस्थित हुए। 

AIADMK में किसी भी प्रकार की बगावत को रोकने के लिए विधायकों को तीन बसों में बैठाकर होटल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार राज्यपाल सी. विद्यासागर राव गुरुवार को चेन्नई लौट सकते हैं। उसके बाद शशिकला विधायकों की परेड करवा सकती हैं।
इस बीच पन्नीरसेल्वम ने भी विधायकों के साथ का दावा किया है। पन्नीरसेल्वम कहना है कि 50 विधायकों ने उन्हें समर्थन दिया है। 

उन्होंने पार्टी के बैंक खातों से धन निकासी पर रोक लगाने के लिए बैंकों को लिखा है कि उनके हस्ताक्षरों के बिना कोई लेन-देन न किया जाए। उन्होंने बैंकों को कहा है कि वे अब भी पार्टी के ट्रेजरर हैं। उन्होंने जयललिता की मौत की जांच के लिए आयोग बनाने की बात भी कही। 
उन्होंने मौजूदा हालात पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनकी पार्टी के संविधान में नियम 20 के अनुसार पार्टी महासचिव प्राथमिक सदस्यों द्वारा चुना जाएगा। ऐसे में शशिकला कैसे इस पद पर हो सकती हैं? 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो