scriptThane: जेवरात के लिए किरायेदार ने मकान मालकिन का काटा गला, पुलिस ने ऐसे दबोचा | Thane crime news Landlady's throat slit by tenant for gold jewellery arrested | Patrika News
मुंबई

Thane: जेवरात के लिए किरायेदार ने मकान मालकिन का काटा गला, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Thane Shrinagar News: पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि आरोपी कुछ दिनों से लापता था। इसके बाद, आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

मुंबईSep 09, 2022 / 10:08 pm

Dinesh Dubey

Man Commits Suicide Due to Extra Marital Affair as his girl friend is Forcing him for Marriage

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दुखद अंत

Thane Crime News: मुंबई से सटे ठाणे जिले में नशे के आदी 27 वर्षीय युवक ने अपनी बुजुर्ग मकान मालकिन की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मृतक महिला के सोने के जेवर (Gold Jewellery) चोरी करने के मकसद से इस वारदात को अंजाम दिया।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विजय केवट (Vijay Kevat) मृतक महिला के बगल के कमरे में किराये पर रहता है। पीड़िता अकेले रहती थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके पास तीन से चार कमरे थे और उसने उनमें से एक को आरोपी को किराए पर दिया था। रविवार को अचानक से महिला लापता हो गयी और उसका कमरा भी बाहर से बंद था।
यह भी पढ़ें

Yakub Memon: याकूब मेमन का महिमामंडन बर्दाश्त नहीं, गृह मंत्रालय लेगी एक्शन- सीएम शिंदे ने दिए सख्त निर्देश

बाद में जब उसने कॉल का जवाब नहीं दिया तो उसके परिजन ने वागले एस्टेट डिवीजन के श्रीनगर पुलिस स्टेशन (Shrinagar Police Station) से संपर्क किया। पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उसके कमरे से बदबू आ रही है। इसके बाद, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो खून से लथपथ महिला का क्षत-विक्षत शव मिला।
पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि आरोपी केवट भी पिछले कुछ दिनों से लापता था। इसके बाद, उन्होंने केवट के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू किया और बाद में उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने मालकिन का गला काटकर हत्या की और उसकी सोने की चेन व सोने की चूड़ियाँ चुरा ली।
उसने पुलिस को बताया कि उसे जल्दी पैसा चाहिए था, इसलिए वह चोरी के गहने को बेचने की फ़िराक में था। श्रीनगर पुलिस स्टेशन ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों को गायब करने) के तहत मामला दर्ज किया है।

Home / Mumbai / Thane: जेवरात के लिए किरायेदार ने मकान मालकिन का काटा गला, पुलिस ने ऐसे दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो