scriptVIDEO: जब गले लगकर रो पड़ीं मां, संजय राउत को ईडी दफ्तर ले जाते समय उनकी मां हुई भावुक; आरती उतारकर बेटे को किया विदा | VIDEO: When mother cried hugging her, her mother got emotional while taking Sanjay Raut to ED office; After taking off the aarti, bid farewell to the son | Patrika News

VIDEO: जब गले लगकर रो पड़ीं मां, संजय राउत को ईडी दफ्तर ले जाते समय उनकी मां हुई भावुक; आरती उतारकर बेटे को किया विदा

locationमुंबईPublished: Jul 31, 2022 10:59:23 pm

Submitted by:

Siddharth

शिवसेना सांसद संजय राउत की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने हिरासत में ले लिया है। इससे पहले उनसे पिछले आठ घंटे से मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ हो रही थी। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय राउत अपनी मां से गले मिल रहे है। उनकी मां आंसू पोंछती नजर आती है।

sanjay_raut_and_his_mother_1.jpg

Sanjay Raut

शिवसेना सांसद संजय राउत की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत को रविवार को हिरासत में ले लिया। ईडी की टीम आज सुबह सात बजे राउत के भांडुप स्थित मैत्री बंगले पर पहुंची। अधिकारियों ने पहले घर की तलाशी ली। राउत से नौ घंटे पूछताछ की गई।
शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी दफ्तर ले जाने से पहले राउत के परिवार ने उनकी आरती उतारी। इस दौरान उनकी मां भावुक हो गई थी। उनकी मां की आंखों में आंसू थे और वे अपने बेटे से गले लगकर रो पड़ीं। इसका वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरफ वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

Maharashtra News: रक्षाबंधन से पहले ही बहन पर टूटा दुख का पहाड़, मिलने आए भाइयों के साथ हुआ बड़ा हादसा; एक की मौत

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी द्वारा हिरासत में लेने पर परिवार के लोग भावुक हो गए थे। संजय राउत और उनकी मां का गले मिलने का एक 20 सेकेंड का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में संजय राउत भगवा गमछा गले में लटका कर अपनी मां से गले मिल रहे हैं। अपनी मां को गले लगाकर संजय राउत ने कुछ बातें भी कहीं। इसके बाद उनकी मां आंसू पोंछती हुई दिखाई दे रही है। ईडी ऑफिस जाने से पहले संजय राउत की आरती भी उतारी गई।
https://twitter.com/hashtag/Sanjay_Raut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SanjayRautDetained?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही शिवसेना नेता संजय राउत ने मीडिया से कहा कि मेरे खिलाफ जिस तरफ से झूठे कागज लोगों को मार मार कर बनाए जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि इससे शिवसेना कमजोर होगी नहीं। संजय राउत झुकेगा नहीं, शिवसेना छोड़ेगा नहीं।
बता दें कि महाराष्ट्र के 1034 करोड़ के पात्रा चॉल जमीन घोटाले के मामले में ईडी आज सुबह सात बजे संजय राउत के घर पहुंची थी। इससे पहले ईडी ने शिवसेना नेता को 27 जुलाई को तलब किया था लेकिन वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे। संजय राउत पर जांच में सहयोग नहीं करने का भी आरोप लगा है। साथ ही राउत के मामले में सियासी बयानबाजी भी जमकर हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो