scriptघर में अकेली 85 वर्षीय दादी से पोते ने ही किया रेप, घर पहुंचे परिजन तो इस हाल में मिली बुजुर्ग, देखें वीडियो- | 85 year old grandmother rape in budhana | Patrika News
मुजफ्फरनगर

घर में अकेली 85 वर्षीय दादी से पोते ने ही किया रेप, घर पहुंचे परिजन तो इस हाल में मिली बुजुर्ग, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में शराब के नशे में युवक ने बुजुर्ग दादी से किया बलात्कार

मुजफ्फरनगरDec 14, 2018 / 12:12 pm

lokesh verma

muzaffarnagar

VIDEO: पोते ने शराब के नशे में 85 वर्षीय दादी को बनाया हवस का शिकार, बुजुर्ग की अापबीती सुन खौल जाएगा आपका खून

मुजफ्फरनगर. थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक द्वारा रिश्ते में अपनी 85 वर्षीय दादी के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित वृद्धा के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जहां इस मामले में पीड़िता के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। वहीं आरोपी युवक के परिजन आरोपी को निर्दोष बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें- कैराना में युवक की इतनी बेरहमी से की गई हत्या कि देखने वालों की भी कांप गई रूह, देखें वीडियो-

दरअसल, मामला थाना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां बुधवार को रिश्तों को कलंकित करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पौत्र ने अपनी 85 वर्षीय वृद्धा दादी को उस समय अपनी हवस का शिकार बना डाला जब घर में कोई नहीं था। बताया जा रहा है कि वृद्ध महिला घर में आराम कर रही थी। उसी दौरान गौरव नाम के कलयुगी पोते ने शराब के नशे में घर में घुसकर अपनी वृद्ध दादी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया। परिजनों को घटना का उस समय पता चला जब वृद्ध महिला के परिजन घर पर वापस आए तो पीड़ित वृद्ध महिला ने आप बीती अपने परिवार वालों को बताई। इसके बाद परिजनों ने वृद्ध महिला को बुढ़ाना कोतवाली ले जाकर नाम दर्ज मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की। इस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपी पौत्र गौरव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पीड़ित बुजुर्ग को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें- युवती ने खोला इस भाजपा नेता का राज, बोली- लिव इन में रहकर मुझे बना दिया गर्भवती, देखें वीडियो-

पीड़ित महिला के परिजनों ने जहां पारिवारिक मामला की बात कहते हुए मीडिया से दूरी बनाए रखी। वहीं आरोपी युवक के परिजन आरोपी को निर्दोष करार दे रहे हैं। एसपी ग्रामीण आलोक शर्मा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Muzaffarnagar / घर में अकेली 85 वर्षीय दादी से पोते ने ही किया रेप, घर पहुंचे परिजन तो इस हाल में मिली बुजुर्ग, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो