scriptVIDEO:लोकसभा चुनाव को लेकर इस काम में बीजेपी से आगे निकले गठबंधन, चौधरी अजित सिंह ने भी ललकारा | Ajit Chaudhary of coalition started election campaign,attack on pm mod | Patrika News
मुजफ्फरनगर

VIDEO:लोकसभा चुनाव को लेकर इस काम में बीजेपी से आगे निकले गठबंधन, चौधरी अजित सिंह ने भी ललकारा

-रालोद ने किया चुनाव प्रचार शुरू
-चौधरी अजीत सिंह मुजफ्फरनगर में डाला डेरा
-पीएम मोदी पर निकाली भड़ास

मुजफ्फरनगरMar 16, 2019 / 10:08 am

Ashutosh Pathak

muzaffarnagar

VIDEO:लोकसभा चुनाव को लेकर इस काम में बीजेपी से आगे निकले गठबंधन, चौधरी अजित सिंह ने भी ललकारा

मुजफ्फरनगर। पश्चिम उत्तर प्रदेश में भले ही भारतीय जनता पार्टी ने अभी अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हो लेकिन विपक्ष की ओऱ से जिन सीटों पर नाम तय माने जा रहे हैं। वहीं से उम्मीदवारों ने तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी सरकार पर ललकार रहे हैं।
ये भी पढ़ें : VIDEO: बसपा उम्मीदवार का हवन-पूजन, सपा नेता भी रहे मौजूद, बीजेपी के किले में लगा पाएंगे सेंध…

इसमें सबसे हॉट सीट मुजफ्फरनगर की है जहां से विपक्ष के साझा उम्मीदवार राष्ट्रीय लोक दल अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। जिसमें उन्होंने पहले दिन चरथावल विधानसभा क्षेत्र के अमीन नगर, लडवा , और तितावी सहित आधा दर्जन से भी ज्यादा स्थानों पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित कर धुआंधार चुनाव प्रचार किया।
इस दौरान सपा- बसपा व रालोद के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे। विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में चौधरी अजीत सिंह का फूल मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान चौधरी अजीत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली।
ये भी पढ़ें : उम्मीदवारों की कुंडली खंगाल रही बीजेपी, सांसद भोला सिंह के खिलाफ लोगों का गुस्सा, हाईकमान लेगा बड़ा फैसला

आपको बता दें चुनाव को लेकर चौधरी अजीत सिंह ने मुजफ्फरनगर में डेरा डाल लिया है। शनिवार को यानी आज भी चौधरी अजीत सिंह सबसे पहले गीता एनक्लेव में एक पत्रकार के घर पहुंचकर पत्रकार के पिता की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचेंगे। इसके बाद गुड खांडसारी एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष संजय मित्तल के घर जाएंगे इसके कई गांव में चुनावी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Home / Muzaffarnagar / VIDEO:लोकसभा चुनाव को लेकर इस काम में बीजेपी से आगे निकले गठबंधन, चौधरी अजित सिंह ने भी ललकारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो