ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा पर बोले भाजपा विधायक- देश में अब बहुत सारे जयचंद हैं, इनका सामाजिक बहिष्कार हो

Highlights:

-दिल्ली में किसानों हंगामे पर भाजपा विधायक का बयान

-खतौली विधायक ने ट्रैक्टर रैली पर उठाए गंभीर सवाल

-उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे विधायक

By: Rahul Chauhan

Published: 27 Jan 2021, 10:39 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुजफ्फरनगर। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली पुलिस और प्रदर्शन कारी किसानों के बीच हुई झड़प और हंगामे को लेकर मुज़फ्फरनगर की खतौली विधानसभा से विधायक विक्रम सिंह सैनी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा एक सोची समझी साजिश के तहत हुई है। हमें पहले से जानकारी मिल रही थी और आम जनता से भी इनपुट मिल रहे थे कि दिल्ली में कुछ होने वाला है। दिल्ली में दंगा करने वालो का सामाजिक बहिस्कार होना चाहिए। दिल्ली में हिंसा के लिए विदेशों से करोड़ों रुपये आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: नाले से मोबिल ऑयल बहता देख मची लूट, कपड़े का इस्तेमाल कर ड्रम भरकर ले गए लोग

दरअसल, विधायक विक्रम सैनी उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा कि आज क्यों किसान नेताओं ने मना कर दिया कि वो हमारे लोग नहीं हैं। जो किसानों का संयुक्त मोर्चा था आज उन्होंने कहा कि ये हमारे संगठन के लोग नहीं हैं। पता नहीं कहा से आ गए। अगर भारतीय जनता पार्टी के लोग खतौली में कहीं आग लगा दे तो जिम्मेदारी किसकी होगी। आप लाल किले पर चढ़ जाओगे और तिरंगा उताकर दूसरा झंडा लगा दोगे, ये बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। आम पब्लिक का भी फर्ज है कि ऐसे लोगो की पहचान कर ले और पिछवाड़ा पीट दो। ऐसे लोगों का सारे काम सरकार नहीं करेगी। ये आम जनता का भी कर्तव्य है।

यह भी देखें: जमीनी विवाद में धरने पर बैठी बीजेपी नेत्री

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों से नमस्ते करनी छोड़ दो और हुक्का पानी बंद कर दो। हुक्का पानी बंद करने का मतलब सामाजिक भहिष्कार करना, सम्मान करना है। ऐसे लोगो का जो देश में आग लगाना चाहते हैं। पहले एक जयचंद था, देश में अब तो बहुत सारे जयचंद हो गए हैं। विदेशी ख़ुफ़िया लगे हुए थे। इनपुट भी मिल रहे थे। लोग भी बता रहे थे कि इनपुट मिल रहे है कुछ ना कुछ होगा। करोड़ों रुपये बाहर से आ रहे थे।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned