छज्जा निर्माण को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष धारदार हथियारों से बोला हमला

रात काे हुए हमले में दोनों ओर से कई लोग घायल
घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

By: shivmani tyagi

Published: 17 Jun 2021, 09:47 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुज़फ्फरनगर. मकान में छज्जा निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों ओर से लाठी-डंडों के बाद धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला बााेल दिया गया। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह हालात काबू किए और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग फरार हो गए। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति द्वारा पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब झगड़े की यह वीडियो सोशल मीडिया ( social media ) पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट रिजल्ट का फॉर्मूला तय, इस आधार पर जारी होगा परिणाम

घटना थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव सहावली की है। जहां बुधवार को छज्जा निर्माण को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया और लाठी डंडे व फावडे से महिला समेत कई लोग घायल हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया वंही मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष मंडी कोतवाली पर पहुंचे जंहा उन्होंने एक दरोगा पर एक पक्षीय कार्यवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जानकारी के मुताबिक गांव सहावली निवासी गौतम व रूकमणी पक्ष का अपने पडौसी अंकित, रतन, मधु पक्ष के बीच गली में छज्जा निर्माण को लेकर विवाद चला आ रहा है ।

यह भी पढ़ें: लिवइन में रह रही शादीशुदा महिला को संरक्षण देने से हाईकोर्ट का इनकार, कहा यह हिंदू विवाह एक्ट के प्रावधानों के विपरीत

इस मामले को लेकर दोनों पक्षो के बीच कुछ दिन पहले भी विवाद हुआ था, जिसमें ग्राम प्रधान अजय अहलावत ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था, लेकिन दूसरे पक्ष ने समझौते को नहीं माना और बीते दिवस छज्जा निर्माण कार्य शुरु कर दिया जिसका विरोध करने पर गाली गलौच की गई थी रात में पडौसियों ने बीच बचाव करा दिया था, आरोप है कि बुधवार को फिर दोनों पक्षों में मारपीट हाे गई। इस हमले में कई लोग घायल हो गए। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: टीकाकरण के लिए घर-घर पहुंचेगी ‘बुलावा पर्ची’, ऑन स्पॉट पंजीकरण करके लगेगी वैक्सीन

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned