बहन के साथ भाई ने किया ऐसा काम, देखते ही लोगों की भी निकल गई चीख

Highlights:

-युवक ने अपनी ही बहन को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया

-पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया

-जहां हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ में रेफर कर दिया

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खालापार में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक युवक ने अपनी ही बहन को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां हालत को गंभीर देखते हुए उसे मेरठ में रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : मौत के खौफ से शख्स ये चीज लेकर पहुंचा थाने, देखकर पुलिसकर्मी रह गये हक्के-बक्के

दरअसल, मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खालापार का है। जहां एक कलियुगी भाई ने अपनी ही सगी बहन को गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है और गोली मारने के कारण पता लगाने के साथ ही व आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned