scriptट्रॉले की टक्कर से रोडवेज की बस क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे सवारी | coalition between trola and bus in muzaffarnagar | Patrika News

ट्रॉले की टक्कर से रोडवेज की बस क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बचे सवारी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 02, 2020 06:27:03 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस ने ट्रॉला के चालक को किया गिरफ्तार

accident.png

 

मुजफ्फरनगर. मीरापुर के बस स्टेंड के निकट रोडवेज में सवारियों के बैठाने के दौरान अनियंत्रित ट्रॉला के चालक ने रोडवेज में टक्कर मार दी। इससे बस में चढ़ रही सवारी बाल-बाल बच गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉला चालक को हिरासत में ले लिया गया।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे से पिता और तीन भाई-बहन हुए लहूलुहान

मेरठ निवासी योगेश मेरठ डिपो की रोडवेज बस के चालक हैं। गुरुवार की दोपहर वह अपनी परिचालक ममता वर्मा के साथ बिजनौर से सवारी लेकर मेरठ जा रहा था। जैसे ही यह मीरापुर में मुख्य बस स्टेंड के निकट पहुंचा, तो यहां पर मेरठ जाने वाले सवारियों को बस में बैठा रहे थे। इसी दौरान टिकोला शुगर मिल में गन्ना लेकर जा रहा एक ऑवरलोड ट्राले ने रोडवेज में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस का शीशा चकनाचूर हो गया तथा बस में चढ रही सवारियां व चालक योगेश बाल बाल बच गया। आरोप है कि टक्कर मारने के बाद ट्राले का चालक ट्राले को लेकर भागने लगा तो पंजाब नेशनल बैंक के पास पुलिस ने उसे रोक लिया तथा थाने ले गए। पीड़ित बस चालक ने थाने में तहरीर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो