scriptलूट की बाइक से पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम देने पहुंचे बदमाश, पुलिस को आता देख लगानी पड़ी दौड़- देखें वीडियो | criminals trying to robbery in petrol pump in muzaffarnagar news | Patrika News

लूट की बाइक से पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम देने पहुंचे बदमाश, पुलिस को आता देख लगानी पड़ी दौड़- देखें वीडियो

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jan 15, 2020 01:55:55 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

लूट के प्रयास की सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
अचानक पुलिस के पहुंचने पर बदमाशों ने लगा दी दौड़
पुलिस आरोपी बदमाशों का पता लगाने में जुटी

screenshot_from_2020-01-15_13-43-51.png

मुजफ़्फरनगर। लूटी हुई बाइक लेकर पेट्रोल पंप पर लूट करने पहुंचे बदमाश वारदात को अंजाम देने ही वाले थे कि अचानक पंप पर पुलिस की गाड़ी पहुंच गई। इसका पता लगते ही बदमाशों को खाली हाथ ही दौड़ लगानी पड़ गई। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गये। उधर लूट की प्रयास की यह वारदात पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

डकैती डालकर 14 लाख रुपये की लूटी थी दाल, 14 दिन बाद पुलिस के हत्थे ऐसे चढ़े बदमाश- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, मुजफ़्फ़ऱनगर के मन्सूरपुर थाना क्षेत्र से दो लुटेरों ने पहले हाइवे से एक बाइक लूटी। इसके बाद बदमाश बेगराजपुर स्थित रिलायंस पैट्रोल पंप पर जा पहुंचे। यहां दोनों हथियार बंद नकाबपोश बदमाश लूट करने के इरादे से पहुंचे। यहां बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों को हथियारों के बल पर आतंकित कर लूट करने का प्रयास किया। मगर पेट्रोल पम्प कर्मचारियों की सूझबूझ और समय से मौके पर पुलिस की गाड़ी पहुंचने के कारण बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने में विफल हो गये। इतना ही नहीं बदमाश पुलिस को देखते ही बाइक से फरार हो गये। बदमाश भागते-भागते हाई-वे पर दोबारा चढ़ गए और सामने पुलिस चेकिंग को चलते देख बाइक सड़क किनारे छोड भागे।

इस मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया कि मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुछ बदमाश एक मोटरसाइकिल छीनकर भाग रहे थे। वही पुलिस भी चेकिंग कर रही थी। इसमें प्रभावी कार्रवाई करते हुए पुलिस के द्वारा बदमाशों को रोका गया। इसमें जो छीनी गई मोटरसाइकिल थी वह बरामद कर ली गई है। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो