scriptक्राइम कैपिटल कहे जाने वाले मुजफ्फरनगर में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक काे गाेली लगी | Encounter between police miscreants in Muzaffarnagar | Patrika News

क्राइम कैपिटल कहे जाने वाले मुजफ्फरनगर में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक काे गाेली लगी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 30, 2020 08:51:56 am

Submitted by:

shivmani tyagi

आधी रात काे पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में बाइक सवार एक युवक काे गाेली लगी। अस्पताल ले जाते वक्त इसकी पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश के रूप में हुई।

live_encounter.jpg

encounter

मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar news in hindi ) बागोवाली गांव के जंगल देर रात गाेलियाें की तड़तडाहट से गूंज उठा। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त ( police encounter ) मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश काे गाेली लगी है। घायल बदमाश 25 हज़ार रुपये का इनामी बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इसका दूसरा साथी अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Corona: नाेएडा में 24 घंटे में 64 नए मामले सामने आए अब तक 41 की माैत

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस NH-58 पर बागोवाली के निकट देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस की कहानी के अऩुसार बाइक पर सवार होकर जा रहे दो लोगों को जब राेकने की काेशिश की गई ताे उन्हाेंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद बाद पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया और कुछ ही दूरी पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। यहां दाेनाें ओर से गाेलियां चली और एक बदमाश गाेली लगने से घायल हाेकर नीचे गिर गया।
यह भी पढ़ें

यूपी के अंतिम जिले में जल्द बनेगा प्रदेश का चौथा टाइगर रिजर्व

पुलिस का कहना है कि घायल बदमाश का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। बदमाश के भागे साथी की तलाश में पुलिस ने कांबिग की लेकिन उसका काेई सुराग नहीं लग सका। गाेली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान नरेन्द्र पुत्र ज्ञानेन्द्र निवासी मोहल्ला बृहमपुरी थाना सिविल लाइन जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें

Bakreed Festival : कोरोना खतरे के बीच बढ़ी तोतापरी और देशी बकरों की डिमांड, जानए वजह

घायल बदमाश पर थाना नई मंडी कोतवाली में दोहरे हत्याकांड का मुकदमा दर्ज है। इस पर पुलिस की ओर से 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं जबकि फरार बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए भी टीम गठित कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो