scriptबिग ब्रेकिंग: इस पार्टी की जीत के लिए यहां महंत ने शुरू की अग्नि तपस्या और कर दी ये भविष्यवाणी | For victory of BJP Mahant started Agni tapasya in Kairana | Patrika News

बिग ब्रेकिंग: इस पार्टी की जीत के लिए यहां महंत ने शुरू की अग्नि तपस्या और कर दी ये भविष्यवाणी

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 09, 2018 09:12:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सभी दलों के नेता चला रहे सियासी तीर

upchunav

UP Mayor election all parties

शामली। कैराना लोकसभा के उपचुनाव में योगी आदित्यनाथ व भाजपा की प्रत्याशी मृगांका सिंह की जीत के लिए शामली में एक नाथ संप्रदाय के महात्मा ने अग्नि तपस्या शुरू की। नाथ का दावा है, उनकी तपस्या से विजई होगी कैराना में भाजपा, महात्मा का दावा पूर्व में भी उसकी तपस्याएं सफल रही हैं। शामली नगर के कैराना रोड पर स्थित शिव मंदिर में अग्नि तपस्या कर रहे हैं बाबा भविष्यनाथ।
जैसे-जैसे शामली के कैराना लोकसभा सीट पर चुनाव करीब आता जा रहा है। वैसे वैसे शामली नेताओं के अजीबो-गरीब बयान सुनने को मिल रहे हैं। बुधवार को कैराना सीट से सपा व रालोद की संयुक्त प्रत्याशी तबस्सुम हसन ने नामांकन किया। जिसमें रालोद उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी व सपा विधायक नाहिद हसन सहित सपा और रालोद के दर्जनों दिग्गज नेता मौजूद रहे।
जनता को संबोधित करते हुए सपा विधायक नाहिद हसन का श्री राम प्रेम उमड़ आया। विधायक का कहना है कि जिन्ना को जितनी गालियां दो वो कम हैं। हम तो भगवान श्री राम में यकीन रखते हैं। श्रीकृष्ण में आस्था रखते हैं, उनके जीवन को अपने साथ जोड़कर चलते हैं। कैराना में राम-राज रहा है, लेकिन योगी जी का राम-राज देखो उनसे अपने विधायक भी नहीं थम रहे हैं। योगी जी उनके नाड़े को जरा बांध कर रखो। वहीं मुज़फ्फरनगर दंगों का आरोप भाजपा पर लगाते हुए विधायक नाहिद हसन ने कहा कि अमित शाह ने 2014 के चुनाव में दंगों में निर्दोष लोगों पर हुए मुकदमों को वापस लेने का वायदा किया था, क्यों अभी तक उन मुकदमों को वापस नहीं लिया गया। वहीं संजीव बालियान का मंत्री पद गया , वो क्या दंगों में निर्दोष लोगों की पैरवी करेंगे।
विधायक ने दंगे कराने का आरोप भी भाजपा पर लगाया। आप लोग आरएलडी को वोट दें , दंगों के फैसले में कराऊंगा। ये पहल है हिन्दू औऱ मुस्लिम को जोड़ने की। आप लोग हमें वोट देकर इस गहराई को भरने का काम करो। फैसले कराने का काम हम करेंगे। अगर दंगों के सभी फैसले हो गए तो संजीव बालियान को भाजपा छोड़नी पड़ेगी। कार्यक्रम में पहुंचे रालोद उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी व सपा के चर्चित दबंग विधायक व रालोद-सपा की संयुक्त प्रत्याशी तबस्सुम हसन के बेटे ने जमकर कर बयान बाजी की।
आपको बता दें कि नाहिद हसन कैराना विधानसभा सीट से सपा के विधायक हैं। इस दौरान नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे रालोद उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। जयन्त चौधरी ने योगी को चुनौती दी कि ये पश्चमी यूपी है, अगर यहां उंगलियां दिखाओगे तो यहां उंगलियां तोड़ने का काम जनता करेगी। जयन्त ने शामली की जनता से अपील की कि भाजपा के लोगों का मुंह बंद करो उनके अहंकार को तोड़ो ओर कैराना उपचुनाव में सपा-रालोद की संयुक्त प्रत्याशी तबस्सुम हसन को भारी मतों से विजयी बनाओ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो