scriptविधायक के करीबी को उठा ले गई हरियाणा की सीआईए टीम, मची खलबली | Haryana's CIA team picked up close aly of MLA in shamli | Patrika News

विधायक के करीबी को उठा ले गई हरियाणा की सीआईए टीम, मची खलबली

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 17, 2018 07:36:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

जांच-पड़ताल के दौरान पाया गया कि डकैती के दौरान जिस मोबाइल नंबर को इस्तेमाल किया गया वह शामली जिले के युवक की आईडी पर लिया गया है।

kairana kotwali

विधायक के करीबी को उठा ले गई हरियाणा की सीआईए टीम, मची खलबली

शामली: हरियाणा की सीआईए टीम ने नगर में छापेमारी कर सफेदपोश नेता के करीबी के करीबी एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है। सीआईए का दावा है कि हरियाणा में डकैती के दौरान जिस मोबाइल नंबर का इस्तेमाल किया गया, वह इसी युवक की आईडी पर है। टीम युवक को अपने साथ ले गई।
यह भी पढ़ें

इस पूर्व विधायक के घर बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, इलाके में मचा हड़कंप


दरअसल बुधवार को हरियाणा के पानीपत सीआईए की टीम सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह के नेतृत्व में कोतवाली कैराना पहुंची। जहां आमद दर्ज कराने के पश्चात सीआईए ने स्थानीय पुलिस की मदद से नगर के विभिन्न मोहल्लों में छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। सीआईए के एसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि पिछले दिनों पानीपत क्षेत्र में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसकी जांच थाना पुलिस द्वारा उन्हें सौंपी गई है।
यह भी देखें-पूर्व विधायक के घर चोरी

जांच-पड़ताल के दौरान पाया गया कि डकैती के दौरान जिस मोबाइल नंबर को इस्तेमाल किया गया वह शामली जिले के युवक की आईडी पर लिया गया है। आईडी निकलवाने पर पता चला कि उसमें पता कैराना निवासी युवक का है, जिसके चलते टीम ने युवक को हिरासत में ले लिया और हरियाणा ले गई। बताया जाता है कि हरियाणा सीआईए जिस युवक को हिरासत में लेकर गई है। वह जिले के एक सफेदपोश नेता का करीबी है। यह नेता यमुना नदी से अवैध खनन को लेकर भी चर्चित रहा है। उधर, सफेदपोश के करीबी के सीआईए द्वारा हिरासत में लेने से नगर में भी तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो