scriptफिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के बाद अब फिर की गई धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट | Inflammatory post on whatsapp against Mohammad Sahab in muzaffarnagar | Patrika News

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के बाद अब फिर की गई धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 12, 2018 03:56:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

युवक द्वारा व्हाट्सऐप पर धर्म विशेष के आस्था के प्रतीक महापुरुष के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर दी, इस अभद्र टिप्पणी से मुस्लिम समाज के लोगो में भारी रोष व्याप्त है

Whatsapp group

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई के बाद अब फिर की गई धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट

मुजफ्फरनगर। जिले में प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई एजाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक धार्मिक भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि सोमवार को एक बार फिर थाना भोपा क्षेत्र में एक युवक द्वारा व्हाट्सऐप पर धर्म विशेष के आस्था के प्रतीक महापुरुष के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी शेयर कर दी। सोशल मीडिया पर की गई इस अभद्र टिप्पणी से मुस्लिम समाज के लोगो में भारी रोष व्याप्त है। जैसे ही यह टिप्पणी व्हाट्सऐप ग्रुप पर शेयर की गई तो व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन व मुस्लिम समाज के लोगों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें

हार्ट अटैक के लक्षण जानकर बचाव के ये घरेलू उपाय करने से आप रहेंगे स्वस्थ


दरअसल मामला थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी में यूथ क्लब नाम से एक व्हाट्सऐप ग्रुप है, जिसमें कस्बे के सभी जाति-बिरादरी के लोग जुड़े हैं। उसी ग्रुप में गांव के हर्ष चौधरी नाम के युवक ने मैसेज किया, जिसमें इस्लाम धर्म के आस्था के प्रतीक पैगंबर मोहम्मद साहब के बारे में गलत टिप्पणी कर अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया गया था। इस तरह के मैसेज से कस्बे के मुस्लिम समाज के लोगो में रोष व्याप्त हो गया। मुस्लिम समाज के लोगों ने कहा कि इससे हमारी भावनाओं को ठेस पहुंची है। ये टिप्पणी एक सोची समझी साजिश है और ऐसा काम घटिया मानसिकता का व्यक्ति ही कर सकता है।
यह भी देखें-मेहनत व लगन की बदौलत इस गांव के सपूत ने कर दिखाया ये कमाल कि झूम उठे सभी

शिकायतकर्ता ने बताया कि ईद से पहले ऐसा करके माहौल खराब करने कोशिश की जा रही है। मुस्लिम समाज के लोगों ने भोपा थाने में पहुंचकर हर्ष नाम के युवक के विरूद्व तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया कि एक युवक द्वारा धार्मिक भावना भड़काने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की बारीकी से छानबीन की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो