scriptपरिवार ने धूमधाम से की थी लड़की की शादी, अब इंसाफ के लिए लगा रहे थाने के चक्कर, देखें वीडियो | lady beaten by inlaws for dowry | Patrika News
मुजफ्फरनगर

परिवार ने धूमधाम से की थी लड़की की शादी, अब इंसाफ के लिए लगा रहे थाने के चक्कर, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-मामला थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के बिराल गांव का है
-4 साल पहले समेदिन की पुत्री की शादी बिराल गांव में इलियास से रस्मो रिवाज के साथ हुई थी
-आरोप है कि शादी के कुछ साल बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया

मुजफ्फरनगरJun 21, 2019 / 01:26 pm

Rahul Chauhan

pic

परिवार ने धूमधाम से की थी लड़की की शादी, अब इंसाफ के लिए लगा रहे थाने के चक्कर, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर। जनपद में थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में दहेज की मांग पूरी ना करने पर गर्भवती विवाहिता को ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित विवाहिता ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

पत्नी से अवैध संबंध का पता लगने पर पति ने दोस्त संग मिलकर युवक को दी थी खौफनाक सजा, जानकर उड़ गये सभी के होश

दरअसल, मामला थाना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के बिराल गांव का है। जहां 4 साल पहले केडी निवासी जनपद शामली के समेदिन की पुत्री तबस्सुम की शादी बिराल गांव में इसरार पुत्र इलियास से रस्मो रिवाज के साथ बड़े धूमधाम से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ साल बीतते ही दहेज के लोभी ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।
महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज में मोटरसाइकिल, भैंस, सोफा सेट आदि सामानों की मांग करते हैं। मांग पूरी ना करने पर विवाहिता को ससुराल पक्ष के जेठ, देवर, जिठानी, पति ने मारपीट करने के बाद घर से निकाल दिया। मारपीट की हालत में 4 महीने की गर्भवती विवाहिता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और ससुराल पक्ष के इन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर इंसाफ की मांग की।
यह भी पढ़ें

आरएसएस के वरिष्‍ठ कार्यकर्ता इंद्रेश कुमार पहुंचे दारुल उलूम, मुस्लिम नेताओं को लेकर दिया बड़ा बयान

पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक विजय प्रकाश सिंह का कहना है कि ग्राम बिराल थाना बुढाना की एक महिला ने अपने पति, सास, ससुर और अन्य ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट का आरोप लगाया है। जिसकी एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Home / Muzaffarnagar / परिवार ने धूमधाम से की थी लड़की की शादी, अब इंसाफ के लिए लगा रहे थाने के चक्कर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो