scriptसड़क हादसे में मर्चेंट नेवी के जवान और उसकी मां की मौत से छाया मातम | merchant navy employ die with his mother in a road accident | Patrika News

सड़क हादसे में मर्चेंट नेवी के जवान और उसकी मां की मौत से छाया मातम

locationमुजफ्फरनगरPublished: Feb 25, 2020 02:11:46 pm

Submitted by:

Iftekhar

बाइक पर सवार होकर मां के साथ जा रहा था शादी में
मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

3_4.jpg

 

मुज़फ्फरनगर. थाना जानसठ क्षेत्र के गांव तालड़ा में मंगलवार की सुबह बाइक की अज्ञात वाहन से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार मां और बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को हॉस्पिटल लेकर पहुंची तो डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों मृतक मां और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने मां और बेटियों को पीटा

मामला थाना जानसठ कोतवाली क्षेत्र का है। यहां एक बाइक की अज्ञात वाहन से भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में बाइक पर सवार मां-बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौते हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को जानसठ सीएचसी भिजवाया, जहां दोनों को डॉक्टरों ने भी मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है। दरअसल, मंगलवार सुबह थाना ककरौली क्षेत्र के गांव बेहड़ा सादात निवासी युवक सुबोध (32) अपनी मां पुष्पा (50) को बाइक पर लेकर मेरठ जनपद के गांव रेवाड़ी में शादी एक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। मगर जब वह तालड़ा गांव से गुजर रहा था। आगे चल रहे किसी वाहन में सुबोध की बाइक टकरा गई, जिससे बाइक सवार मां-बेटा दोनों सड़क पर गिर गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: प्याज के दाम में एक हफ्ते में 50 प्रतिशत तक की आई गिरावट, जानिए आज का भाव

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों अस्पताल भिजवाया। जंहा डॉक्टरों ने दोनों की मौत की पुष्टि के बाद पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया और अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक सुबोध की 3 वर्ष पूर्व शादी हुई थी और सुबोध मर्चेंट नेवी में नौकरी करता था। ग्रामीण इस बात को लेकर भी आश्चर्य चकित हैं कि दोनों मृतकों के शरीर पर कहीं पर भी चोट के निशान नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर जल्द अज्ञात वाहन को पकड़ने का दावा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो