शामली अपडेट: मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश से लोहा लेने वाले कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत

शामली अपडेट: मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश से लोहा लेने वाले कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत

Kaushlendra Pathak | Publish: Jan, 03 2018 04:50:59 PM (IST) | Updated: Jan, 03 2018 10:13:00 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

कैराना मुठभेड़ में घायल कांस्टेबल अंकित की हालत बुधवार दिनभर से नाजुक बनी हुई थी।

शामली। कैराना के गांव जंधेड़ी में एक लाख के इनामी बदमाश साबिर से मुठभेड़ के दौरान लोहा लेने वाले घायल कॉस्टेबल अंकित तोमर की उपचार के दौरान नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल बुधवार रात लगभग 10 बजे मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंकित की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। अंकित के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूत्रों के मुताबिक गुरुवार सुबह अंकित के पार्थिव शरीर को शामली पुलिस लाइन में अंतिम विदाई दी जाएगी।

कल एनकाउंटर के दौरान घायल हुआ था अंकित
योगी सरकार अपराधियों पर लगातार नकेल कसती जा रही है। आलम यह है कि यूपी में एक के बाद एक कई एनकाउंटर हो रहे हैं। ताजा मामला है शामली का, जहां मंगलवार देर रात पुलिस ने कैराना में आतंक का पर्याय बन चुका शॉर्प शूटर साबिर जंधेड़ी को मुठभेड़ में मार गिराया। बताया जा रहा है कि साबिर जेल में बंद कुख्यात मुकीम उर्फ काला गैंग के लिए काम करता था। इतना ही नहीं उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी रखा गया था। वहीं, इस मुठभेड़ में कैराना कोतवाल भगवत सिंह और सिपाही अंकित तोमर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, सिपाही अंकित तोमर को नोएडा के फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। डीआईजी लव कुमार भी घायल सिपाही की हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे।


डीएम ने सिपाही के इलाज के लिए बनाया पैनल

डीएम बीएन सिंह ने मुठभेड़ में घायल सिपाही को बेहतर उपचार दिलाने के लिए तीन डॉक्टरों का पैनल बनाया है। डॉक्टर का पैनल जिला प्रशासन व उनके परिजनों से अंकित की हालत को लेकर डिस्कस कर रहे हैं। जिला अधिकारी खुद पैनल में शामिल डॉक्टर्स से पल-पल की रिपोर्ट ले रहे हैं।

most wanted criminal sabir dies in Kairana encounter constable serious

Whatsapp ग्रुप पर सिपाही के लिए दुआ मांगने की फरियाद

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख रुपये के बदमाश को ढेर करने के दौरान घायल हुए सिपाही अंकित के लिए पुलिस अधिकारी से लेकर परिजनों ने सोशल मीडिया से लेकर Whatsapp पर लोगों से दुआ मांगने की अपील की। उन्होंने मैसेज में कहां कि जांबाज सिपाही ने अपनी जान पर खेलकर टीम के साथ एक लाख रुपये के बदमाश को ढेर किया है। ऐसे में घायल सिपाही को आप सभी की दुआओं की जरूरत है। अंकित लिए कामना करें की वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

ऐसे हुआ था मुठभेड़

मंगलवार देर रात कैराना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लाख रुपये का इनामी बदमाश साबिर अपने गांव जंधेड़ी में घर में ही मौजूद है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कैराना भगवत सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचकर साबिर के मकान की घेराबंदी कर ली। इस दौरान साबिर अपने आपको घिरता देख पुलिस पर हमला बोलते हुए अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। फायरिंग में कोतवाल कैराना भगत सिंह और पुलिसकर्मी अंकित तोमर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान पुलिस में हड़कंप मच गया और आसपास के थानों की फोर्स बुलाकर पुलिस ने ताबड़तोड़ गोलियां साबिर पर बरसा कर उसे ढेर कर दिया। बदमाश साबिर पर पश्चिम उत्तर प्रदेश के विभिन्न थानों में लूट, हत्या व रंगदारी के तीन दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned