Muzaffarnagar: गैंगरेप का मुकदमा वापस न लेने पर फेंका तेजाब, आरोपियों को जेल भेजने की मांग

Highlights

. तेजाब से झुलसी महिला ने लगाई इंसाफ की गुहार
. पहले किया गया था गैंगरेप
. मुकदमा वापस लेने का आरोपी बना रहे थे दवाब

 

मुज़फ्फरनगर। गैंगरेप पीड़िता ने रेप पीड़िता महिला ने दबंगो द्वारा खुद के ऊपर तेजाब डालकर जलाने का आरोप लगाया है पीड़िता ने शनिवार को मुज़फ्फरनगर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है पीड़िता का आरोप है कि दबंगों द्वारा उसके ऊपर तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया गया पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए जबकि आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक का करीबी बताकर महिलाओं के साथ की छेड़छाड़, विरोध में लोगों ने किया हंगामा

थाना शाहपुर क्षेत्र की एक महिला ने कचहरी परिसर स्थित एसएसपी दफ्तर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला ने एसएसपी को तहरीर देकर बताया है कि उसके साथ 29 जून 2019 को गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया। बाद में कोर्ट के आदेश पर आरोपियोें के खिलाफ गैंगरेेप का मुकदमा दर्ज हुआ था। महिला ने बताया कि उसी समय से आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

4 दिसंबर 2019 वह अपने घर पर सोई हुई थी। तभी आरोपी उसके घर मेंं घुस आए। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसपर तेजाब डाल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। पीड़िता को शाहपुर सीएचसी में एडमिट कराया गया। यहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी बाहर घूम रहे है। महिला ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग एसएसपी से की है। एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned