scriptकुख्यात अपराधी सुशील मूंछ के बेटे अक्षयजीत उर्फ मोनी पर बड़ी कार्रवाई | Muzaffarnagar police major action against Sushil Mooch's son | Patrika News
मुजफ्फरनगर

कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ के बेटे अक्षयजीत उर्फ मोनी पर बड़ी कार्रवाई

muzaffarnagar ssp के आदेश पर खोली गई कुख्यात बदमाश सुशील मूछ के बेटे अक्षयजीत उर्फ मोनी की हिस्ट्रीशीट। अब संजीव जीवा और मीनू त्यागी गैंग के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

मुजफ्फरनगरJul 10, 2020 / 09:53 am

shivmani tyagi

img-20200709-wa0050.jpg

shusheel mooch

मुजफ्फरनगर ( muzaffarnagar news in hindi) वेस्ट यूपी के अपराध जगत में अपनी धाक रखने वाले कुख्यात बदमाश सुशील उर्फ मूंछ के बेटे अक्षयजीत उर्फ मोनी के खिलाफ मुजफ्फरनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मोनी की हिस्ट्रीशीट खोली है।
यह भी पढ़ें

लव मैरेज करने की सजा, अब थाने पहुंचकर जिंदगी की गुहार लगा रहा प्रेमी युगल

एसएसपी अभिषेक यादव ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि, जिले में अपराध की रोकथाम के अपराधियों पर निगरानी बढ़ाई जा रही है। इसी क्रम में थाना रतनपुरी में मोनी उर्फ अक्षयजीत पुत्र सुशील मूंछ की हिस्ट्रीशीट खोली गयी है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि क्राइम कैपिटल कहे जाने वाले मुजफ्फरनगर के बड़े बदमाशों पर पुलिस कार्रवाई होने लगी है।
यह भी पढ़ें

Gautam Budh Nagar में तीन हजार पार पहुंची कोरोना संक्रितों की संख्या, 2011 ने जीती मौत से जंग



एक दिन पहले एसएसपी अभिषेक यादव ने साेशल मीडिया के जरिए मुजफ्फरनगर समेत आस-पास के राज्यों में आतंक का पर्याय बने दुर्दांत अपराधी सुशील मूंछ, संजीव जीवा और मीनू त्यागी के गिरोह के खिलाफ रंगदारी आदि मांगने की सूचना मांगी थी। साेशल मीडिया पर जनमानस के लिए एक अपील जारी करते हुए एसएसपी ने कहा था कि, सुशील मूछ, संजीव जीवा या मीनू त्यागी गैंग व उनके किसी सहयोगी या साथी काेई भी रंगदारी मांगते हैं या उनके बारे में जाे भी जानकारी है उसे 9454400314 पर भेजा जाए।
यह भी पढ़ें

ट्रक में भरकर जा रही थी 16 हजार किलो प्रतिबंधित पॉलिथीन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

एसएसपी ने यह भी लिखा था कि, ‘मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि आपकी सम्पूर्ण जानकारी केवल मेरे द्वारा ही सुनी जाएगी। जानकारी भेजने वाले की सूचना पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी। यह भी कहा था कि, सूचना देने वालों से कभी भी काेई FIR करवाने के लिए या कोई लिखित शिकायत करने के लिए नहीं कहा जाएगा और ना ही कोई पुलिसकर्मी कोई पूछताछ करेगा।
यह भी पढ़ें

इस वजह से घर, फ्लैट और प्लॉट खरीदना अब हो जाएगा और भी महंगा!

इसी क्रम में अब मुजफ्फरनगर पुलिस की पहली कार्रवाई सामने आई है। कुख्यात बदमाश सुशील मूछ के बेटे की हिस्ट्रीशीट खोलते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Muzaffarnagar / कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ के बेटे अक्षयजीत उर्फ मोनी पर बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो