scriptMuzaffarnagar: शिव‍सैनिकों ने कहा- भारत सरकार पाकिस्‍तान पर कब्‍जा करके उसे हिंदू राष्‍ट्र घोषित करे- देखें Video | muzaffarnagar shivsainik burn effigy of pakistan for nankana sahib | Patrika News
मुजफ्फरनगर

Muzaffarnagar: शिव‍सैनिकों ने कहा- भारत सरकार पाकिस्‍तान पर कब्‍जा करके उसे हिंदू राष्‍ट्र घोषित करे- देखें Video

Highlights

Nankana Sahib गुरुद्वारे पर हुए हमले पर जताई नाराजगी
शिव चौक पर शिवसैनिकों ने फूंका Pakistan का हमला
प्रदर्शन करते हुए भारत सरकार से बदला लेने की मांग की

मुजफ्फरनगरJan 05, 2020 / 04:16 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-05-15h55m12s307.png
मुजफ्फरनगर। पाकिस्तान (Pakistan) में स्थित ननकाना साहिब (Nankana Sahib) गुरुद्वारे पर हुए हमले के विरोध में भारतीयों ने नाराजगी बढ़ती जा रही है। रविवार (Sunday) को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शिव चौक पर नाराजगी जाहिर करते हुए पाकिस्‍तान का पुतला फूंका। इस दौरान शिवसैनिकों ने भारत सरकार से पाकिस्‍तान से बदला लेने की मांग की।
यह भी पढ़ें

Kalyan Singh Birthday: अयोध्‍या में विवादित ढांचा गिरते ही दे दिया था मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा

जोरदार प्रदर्शन किया

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ललित मोहन शर्मा के आह्वान पर जोरदार प्रदर्शन किया। नगर प्रमुख लोकेश सैनी व वरिष्ठ नगर उप प्रमुख ओंकार पंडित के नेतृत्व में शिवसैनिकों ने शिव चौक पर पुतला दहन किया। पाकिस्तान के ननकाना साहब गुरुद्वारे पर हुए हमले के विरोध में यह नाराजगी जाहिर की गई।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की जान खतरे में! बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी की इलाज कराने की मांग

यह मांग की

इस दौरान शिवसेना जिला प्रमुख नरेंद्र पवार ने कहा कि पाकिस्तान की घटना साबित करती है कि इस्लामी देशों में हिंदुओं और सिखों के जानमाल की सुरक्षा भगवान भरोसे है। गुरुद्वारे पर पथराव की घटना सीधे-सीधे हिंदुस्तान के लिए एक चुनौती है। केंद्र सरकार को इस प्रकरण में तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए ताकि वहां के हिंदू सिख समुदाय में असुरक्षा की भावना खत्म हो सके। शिवसेना नेता लोकेश सैनी ने कहा कि केंद्र सरकार को पाकिस्‍तान पर हमला करके उस पर कब्‍जा कर लेना चाहिए। इसके बाद भारत सरकार उसे हिंदू राष्‍ट्र घोषित कर दे।

Home / Muzaffarnagar / Muzaffarnagar: शिव‍सैनिकों ने कहा- भारत सरकार पाकिस्‍तान पर कब्‍जा करके उसे हिंदू राष्‍ट्र घोषित करे- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो