scriptयुवतियों संग अश्लील फोटो खींचकर करते थे ब्लैकमेल, पीड़ित की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग | police arrested 7 member of blackmail gang | Patrika News

युवतियों संग अश्लील फोटो खींचकर करते थे ब्लैकमेल, पीड़ित की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 18, 2020 10:39:05 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने किया ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का भंडाफोड़
-तीन युवतियों सहित सात गिरफ्तार
-हथियार पर कार भी बरामद

screenshot_from_2020-06-18_09-19-08.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना सिविल लाइन पुलिस ने तीन युवतियों सहित सात आरोपियों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये गिरोह पहले लोगों को अपने झांसे में लेता था और बाद में उनकी अश्लील तस्वीरों के जरिए उन्हें बलात्कार के आरोपों में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठता था। पुलिस ने गिरोह में शामलि महिलाओं सहित सात लोगों को हथियारों व कार सहित गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपाधीक्षक हरीश भदौरिया ने बताया कि हरियाणा के गन्नौर के गांव खेडी गुर्जर निवासी रौकी पुत्र जयभगवान ने देर रात थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी कि वह अपने चचेरे भाई विनोद पुत्र लालचंद के साथ गन्नौर बस स्टैंड पर अपनी गाडी को किराये पर चलाने का काम करता है। पीड़ित ने बताया कि 15 जून की रात वह सोनीपत जा रहे थे। बस स्टैंड पर रोहतक निवासी सानिया व रेनू नामक महिलाएं खड़ी मिलीं और उन्होंने उनकी गाड़ी को मुजफ्फरनगर के लिये बुक करने के लिये कहा।
यह भी पढ़ें

हत्या! घर में मासूम बच्चों के साथ थी महिला, सीढ़ियों पर पड़ा मिला शव

उनके द्वारा इंकार करने पर दोनां महिलाओं ने बताया कि उनका एक रिश्तेदार मुजफ्फरनगर के जिला अस्पताल में जिंन्दगी और मौत के बीच जूझ रहा है। तरस खाकर वह दोनों महिलाओं को लेकर मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल आ गये यहां इंतजार व एक अन्य महिला मुकेश बुलेट बाइक पर सवार होकर आये और उन लोगों को केवलपुरी मौहल्ला में वकील के मकान में ले गये। यहां चांद, इजराइल, दिनेश भी आ गये। इन सभी लोगों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए रॉकी और रेनू के अश्लील फोटो व वीडियो बनाई और उन्हें धमकी दी कि वह उन दोनों को बलात्कार के मामले में जेल भिजवा देंगे।
यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को एटीएस ने किया गिरफ्तार

जेल जाने से बचने के लिये उनसे 10 लाख रुपयों की मांग की गई और उनसे उनके घर पर फोन कराया गया। रॉकी यह बहाना बनाकर कि घर वाले पैसे लेकर आ गये है। वहां से निकला और पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने रॉकी के साथ जाकर बंधक बनाये गये विनोद को रूडकी रोड से बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी तीनों महिलाओं व चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से शस्त्र व एक कार, बाइक व पीडितों की कार बरामद कर ली है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोग दिनेश पुत्र नबे सिंह निवासी बालोट थाना जनपद रोहतक हरियाणा, चांद पुत्र शरीफ अन्सारी निवासी चमारियान रोड थाना सितारा जनपद रोहतक हरियाणा, इजरायल पुत्र निसार निवासी महमूदनगर थाना सिविल लाईन मुजफ्फरनगर, इन्तजार पुत्र अकबर निवासी उपरोक्त, रेणू पुत्री कृष्ण निवासी डेरी मौहल्ला थाना सदर जनपद रोहतक हरियाणा, सानिया पुत्री राजवीर निवासी उपरोक्त तथा मुकेश पुत्री गुरिया निवासी उपरोक्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो