scriptपूर्व पीएम के बेटे ने भारतीय मीडिया और भाजपा की ऐसे खोली परतें कि VIDEO देखकर आ जाएगी हंसी | RLD chief Chaudhary ajit singh deny to talk WITH MEDIA MUZAFFARMAGAR | Patrika News

पूर्व पीएम के बेटे ने भारतीय मीडिया और भाजपा की ऐसे खोली परतें कि VIDEO देखकर आ जाएगी हंसी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 16, 2019 06:04:15 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुजफ्फरनगर दौरे पर पहुंचे चौधरी अजित चौधरी
रालोद मुखिया ने मीडिया से बनाए रखी दूरी
भाजपा की केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर बोला हमला

ajit_singh.png

 

मुजफ्फरनगर. बुढाना पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे और राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया चौधरी अजीत सिंह ने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर राष्ट्रीय लोक दल कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग की। इसमें चौधरी अजीत सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार को घेरने के लिए उन्नाव और शाहजहांपुर रेप कांड का जिक्र किया। इसके साथ ही देश में बढ़ती बेरोजगारी, जीएसटी, बकाया गन्ने का भुगतान, नए परिवहन नियम, बिजली की दरों में बढ़ोतरी, किसानों की आत्महत्या जैसे मुद्दे पर सरकार को खरी-खोटी सुनाई। कार्यक्रम के अंत में आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने मीडिया से बात करने के लिए साफ मना करते हुए कहा कि मीडिया से दूरी ही ठीक है।


दरअसल, सोमवार से रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह का जनपद मुजफ्फरनगर में दो दिवसीय दौरा पहले से ही प्रस्तावित था। लिहाजा, सोमवार को रालोद मुखिया चौधरी अजित सिंह दिल्ली से सीधे बुढाना पहुंचे, जहां उन्होंने लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अपने संबोधन में चौधरी अजीत सिंह ने केंद्र और उत्तर प्रदेश की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आज किसान ने आत्महत्या बंद कर दी। महिलाएं प्रदेश में बहुत सुरक्षित हैं। यह पता चल रहा है शाहजहांपुर और उन्नाव के केस से।

यह भी पढ़ें- वाहन चालकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अब किसी का नहीं कटेगा चालान !

उत्तर प्रदेस में रामराज आ गया है। अब अच्छे दिन आने बाकी है। अब राजनीति क्या करोगे। गन्ने के दाम सभी को मिल गए। बिजली का रेट आजकल थोड़ा-थोड़ा बढ़ रहा है। कोई बात नहीं, उसको भी देखेंगे । उन्होंने कहा कि इस वक्त हमारे देश को न किसी से खतरा है और न ही हमारे धर्मों को। बस राजनीति उसी को करनी है और कोई राजनीति नहीं करेगा। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अगर आज तुम टीवी देखोगे या अखबार पढ़ोगे तो यह पता नहीं चलेगा कि कितने किसानों ने आत्महत्या की है। यह खबर पहले आती थी। अब किसानों की आत्महत्या बंद हो गई है। पहले बेरोजगारी के बारे में बातचीत होती थी। वह भी अब बंद हो गयी है। गन्ने का भुगतान नहीं मिला, उसकी बात होती थी, आलू का क्या दाम है, उसकी बात हुआ करती करती थी। किसान का क्या हाल है, उसकी बात हुआ करती थी। पहले सर्वे होते थे लेकिन इस सरकार ने सर्वे ही करना बंद कर दिया। देश में आर्थिक मंदी आ गई है। एक शब्द प्रधानमंत्री नहीं बोला इस बारे में। आज के समय में रोजगार खत्म हो रहा है एक शब्द प्रधानमंत्री नहीं बोला उस बारे में।

यह भी पढ़ें: आसमान में था यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन का हेलीकॉप्टर, तभी नीचे छात्रों ने कर दिया ऐसा काम कि मच गया हड़कंप


चौधरी अजीत सिंह ने केंद्र और प्रदेश की सरकारों पर जमकर भड़ास निकालते हुए कार्यकर्ताओं से किसानों की समस्याओं का समाधान कराने के लिए लड़ाई लड़ने का भी आह्वान किया। इसके बाद चौधरी अजीत सिंह मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए। इस दौरान मीडिया ने चौधरी अजीत सिंह से बात करनी चाही तो उन्होंने मीडिया से बात करने से साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया से दूरी ही ठीक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो