scriptमुजफ्फरनगर में शहर के बीचाे-बीच हथियारों के बल पर लूट | Robbery on the strength of arms in Muzaffarnagar | Patrika News

मुजफ्फरनगर में शहर के बीचाे-बीच हथियारों के बल पर लूट

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 22, 2020 11:53:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दिनदहाड़े वारदात काे अंजाम देकर फरार हाे गए लुटेरे
फिल्मी अंदाज में शहर की बीचाे-बीच हुई वारदात

crime_3.jpg

crime

मुजफ्फरनगर। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चले हैं कि बदमाशों को अब पुलिस का खौफ नहीं रहा। मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने महावीर चौक स्थित एक आयुर्वेदिक कंपनी की मेडिकल एजेंसी से तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाडे डेढ लाख रुपये की नकदी लूट ली।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में यूरिया से शराब बना रहे तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, पांच गिरफ्तार

मामला थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। यहाम महावीर चौक स्थित कुंवर विनोद मार्केट के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित एक आयुर्वेदिक दवा कंपनी की एजेंसी देव एंटरप्राइजेज में दिनदहाड़े तीन नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर एजेंसी कर्मचारी को चाकू की नोक पर आतंकित करते हुए गल्ले में रखी लगभग डेढ लाख रुपये की नकदी लूट ली।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना नहीं चाहते ताे आज ही बैंक काे कर दें सूचित



घटना को अंजाम देकर लुटेरे मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की लेकिन बदमाशों का काेई सटीक सुराग हाथ नहीं लग सका। बदमाशों ने इस वारदात काे पुलिस चाैकी से महज 100 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया। एजेंसी के मालिक सुनील चौधरी ने बताया कि उनकी एजेंसी पर काम करने वाले लड़के ऑफिस में अपना कार्य कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

नौचंदी थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच के दो इंस्पेक्टर भी कोरोना की चपेट में आए, थाना सील

इसी बीच वहां तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्होने ऑफिस में काम कर रहे लड़कों को चाकू की नोक पर बंधक बना व डरा धमकाकर वहां रखी लगभग डेढ लाख रुपये की नकदी लूट ली। घटना के बाद थाना सिविल लाईन पुलिस के साथ-साथ थाना नगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वारदात के बाद पूरे शहर में नाकाबंदी की गई लेकिन काेई सुराग नहीं लग सका।
//www.dailymotion.com/embed/video/x7v5930?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो