script

Farmers Protest: किसान नेताओं द्वारा आंदोलन वापस लेने पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने जताई खुशी

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 09, 2021 06:42:35 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

Farmers Protest: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने एमएसपी पर कानून बनाने सहित किसान संगठनों की अन्य मांगों पर कहा कि किसानों की समस्याएं रही हैं और आगे भी रहेंगी, लेकिन जो भी समस्याएं या मुद्दे आएंगे उस पर सरकार किसान नेताओं के साथ बातचीत कर समाधान निकालेगी।

sanjeev_balyan.jpg
Farmers Protest: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से भाजपा लोकसभा सांसद और मोदी सरकार के मंत्री संजीव बालियान ने किसान नेताओं द्वारा आंदोलन वापस लेने की खबर पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा है कि यह मेरे लिए ही नहीं सबके लिए खुशी की बात है कि जो किसान एक साल से अपने घर नहीं जा पा रहे थे वो अब अपने घर जा रहे हैं और यह अच्छी बात है कि किसान सरकार से संतुष्ट होकर जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Bakshi Ka Talab Assembly Seat: सत्ताधारी दल का विधायक होने के बाद भी विकास को तरस रहे बक्शी का तालाब निवासी

केंद्रीय मंत्री ने एमएसपी पर कानून बनाने सहित किसान संगठनों की अन्य मांगों पर कहा कि किसानों की समस्याएं रही हैं और आगे भी रहेंगी, लेकिन जो भी समस्याएं या मुद्दे आएंगे उस पर सरकार किसान नेताओं के साथ बातचीत कर समाधान निकालेगी। उन्होंने कहा कि बिना आंदोलन के भी समस्या का समाधान हो सकता है।
2022 में उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इसके राजनीतिक असर पड़ने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी स्थिति पहले भी ठीक थी और अब और अच्छी हो जायेगी, क्योंकि पहले हर जगह एक ही बात होती थी कि आंदोलन खत्म कराओ। उन्होंने कहा कि अब हम लोगों को अपने कामकाज और अपनी उपलब्धियों के बारे में जाकर बताएंगे।
चुनाव की वजह से कृषि कानूनों को वापस लेने के विरोधी दलों के आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि कि हर राजनीतिक दल को चुनाव की चिंता तो होती ही है, लेकिन जहां तक इन कानूनों को वापस लेने के फैसले का सवाल है, यह तो होना ही था क्योंकि किसान एक साल से अपने घरों से दूर थे।

ट्रेंडिंग वीडियो