scriptलोगों से मांगकर जीवन गुजारने वाले किन्नरों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, जमकर हो रही तारीफ | trans genders distributes groceries in muzaffarnagar | Patrika News

लोगों से मांगकर जीवन गुजारने वाले किन्नरों ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, जमकर हो रही तारीफ

locationमुजफ्फरनगरPublished: Mar 29, 2020 07:43:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

मदद के साथ ही किन्नरों ने कोरोना से मुक्ति के लिए दुआ भी की

kinnar.png

 

मुजफ्फरनगर. लॉकडाउन के दौरान जिले के सभी लोग अपने घरों में कैद हैं, जिसकी वजह से मजदूरी करने वाले परिवारों के सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। ऐसे ही गरीबों का पेट भरने के लिए सरकार के दिशा-निर्देशों के आधार पर जिला पुलिस और प्रशासन भी लगातार खाद्य पदार्थों का वितरण कर रहा है। इसके साथ ही कई स्थानों पर समाजसेवी भी गरीबों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं। इसी सिलसिले में मुजफ्फरनगर में किन्नरों ने भी गरीबों को खाने का सामना बांटा। शहर के मोहल्ला मल्लूपुरा में किन्नर समाज ने गरीब परिवारों को आटा, चीनी और चाय पत्ती का वितरण किया। किन्नरों ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते गरीबों को दान कर रही हूं। इस बीमारी से लोगों की हिफाजत के लिए देशभर में किन्नर समाज मंदिरों और मस्जिदों में दुआ कर रहे हैं कि यह बीमारी जल्दी से जल्दी खत्म हो।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन: गुजरात से मजदूरों और छात्रों को भरकर आ रहा ट्रक रामपुर में पलटा, लोगों की हो गई ऐसी हालत

लोगों को मदद कर रहे किन्नरों ने कहा कि इस वक्त रस्ते बंद हैं। देशभर में कर्फ्यू जैसा आलम है। मुसीबत की इस घड़ी पुलिस-प्रशासन भी हमारे साथ हैं। वह भी हमारे नेक काम में हमारी मदद कर रहे हैं। इस वक्त हम लोग 10 किलो आटा, चीनी और चाय की पत्ती बांटकर गरीबों की सहायता कर रहे हैं। इसके अलावा जो लोग इधर-उधर फंसे हुए हैं। उनके लिए और प्रशासन के लिए भी दुआ कर रहे हैं कि इश्वर उन्हें सव्स्थ रखें। इन लोोगं ने कहा कि हमारी ख्वाहिस है कि देशभर में सभी का कारोबार अच्छे से चले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो