लॉकडाउन: गुजरात से मजदूरों और छात्रों को भरकर आ रहा ट्रक रामपुर में पलटा, लोगों की हो गई ऐसी हालत

  • घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर जांच में जुटी पुलिस

By: Iftekhar

Published: 29 Mar 2020, 06:53 PM IST

 

रामपुर. गुजरात से यूपी के रामपुर आ रहा एक ट्रक सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकराकर पलट गया। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि भर्जनभर लोग बुरी तरह घायल हो गए। दरअसल, ट्रक में 50 से 60 लोग बैठे थे। इस हादसे में इन में से एक दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को रेस्क्यू करते हुए ट्रक से निकाला और एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड भर्ती करा दिया। जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक दर्जन के करीब ट्रक में बैठे लोग बुरी तरह जख्मी हैं। सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि ये सभी रामपुर के आसपास के इलाके के रहने वाले बताए जा रहें हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना से लड़ने के लिए एनडीआरएफ की टीम उतरी मैदान में

पत्रिका उत्तर प्रदेश से हुई बातचीत में एक छात्रा ने बताया कि मैंने 4 दिन पहले ही अहमदबाद के एक मदरसे में एडमिशन लिया था। उसके बाद से ही मदरसा बंद हो गया और हम घर आने के लिए कोशिश करते रहे। बहुत सारे लोग पैदल-पैदल निकल रहे थे कि गुजरात की पुलिस ने एक ट्रक में सारे लोगों को बैठाकर यूपी के लिए रवाना कर दिया। ज्यादातर लोग यूपी के हैं। पटवाई के पास आकर के अचानक ट्रक बिजली के खंभे से टकरा गया, जिससे ट्रक में बैठे एक दर्जन लोग जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें: Lockdown का उल्लंघन करने पर यूपी के इस जिले में 27 लोग गिरफ्तार, 5 पर मुकदमा दर्ज

घटना को लेकर थाना अध्यक्ष ने बताया कि अभी घायलों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। जैसे ही तहरीर आएगी, तत्काल मुकदमा लिखा जाएगा। सभी घायलों का बेहतर उपचार किया जा रहा है। समय-समय पर हमारी पुलिस टीम भी वहां जाकर उनकी देखभाल भी कर रही है। घायलों के परिजनों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों के परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए हैं। वहीं, ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। ट्रक हरियाणा नंबर का है। ट्रक के मालिक का पता लगाया जा रहा है। जैसे ही ट्रक के मालिक का पता लगेगा, तत्काल एक्शन लिया जाएगा।

लॉकडाउन: यूपी के इस शहर से आई बहुत ही अच्छी खबर, 500 मजदूरों के लिए ऐसे बनाया गया आशियाना

वहीं, सीओ मिलक ने बताया कि एक ट्रक गुजरात से रामपुर आ रहा था। शाहबाद मार्ग पर थाना पटवाई क्षेत्र में बिजली के पोल से टकरा गया, जिसमें 50 से 60 लोग बैठे हुए थे। इस हादसे में 10-12 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। वहीं, एक की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का इलाज चल रहा है। हमारी पुलिस की टीम पूरे प्रकरण की जांच कर रही है कि कहां से ट्रक आया था, किसने ट्रक भेजा था, ट्रक किसका है। ये सारी चीजें सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned