मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों की फिर हुई मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश हुआ घायल

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों की फिर हुई मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश हुआ घायल

Iftekhar Ahmed | Publish: Sep, 09 2018 04:56:57 PM (IST) Muzaffarnagar, Uttar Pradesh, India

25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

मुज़फ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में मिशन एनकाउंटर बदस्तूर जारी है। पुलिस इन दिनों बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है । इसी कड़ी में रविवार को एक बार फिर मंसुरपुर पुलिस ने लाखों की लूट में वांछित चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शातिर बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा । पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरा पुलिस की गोली का शिकार हो गया है, इसके बाद उसे गिरफ्तारकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में घंटो कॉम्बिंग की, मगर सफलता हाथ नहीं आई। पकड़े गए शातिर बदमाश के पास से पुलिस ने एक तमंचा, 3 कारतूस और 1 बाइक बरामद करने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें- चंबल से निकलकर जब डकैतों ने यूपी के इस शहर में मचाया आतंक तो देखकर कांप उठी लोगों की रूह

मामला थाना मंसुरपुर क्षेत्र के बेगराजपुर में स्थित इंड्रस्टीज एरिया का है। पुलिस के मुताबिक, यहां पुलिस चेकिंग के दौरान रोकने पर दो शातिर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए ।इसके बाद पुलिस भी बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। बदमाश जैसे ही औधोगिक क्षेत्र की और मुड़े तो रोड पर टूटे पेड़ के कारण बाइक फिसल गई, जिसकारण दोनों बदमाश नीचे गिर गए और पेड़ की ओट लेकर दुबारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी शातिर बदमाश अरशद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में शातिर इनामी बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो गया है । वहीं, पकड़े गए इनामी बदमाश का एक अन्य साथी सलीम पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने फरार शातिर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए घंटों जंगलों में कॉन्बिंग ऑपरेशन किया, लेकिन पुलिस के हाथ सफलता नहीं लग सकी।

यह भी पढ़ें- पुलिस से थोड़ी सी भी हो जाती चूक तो इस बच्चे की जा सकती थी जान, ऐसे मिली सफलता

पकड़े गए 25 हजार के इनामी बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 1 तमंचा, 3 जिंदा कारतूस और इस्तेमाल किए गए मुठभेड़ में कई राउंड कारतूस के अलावा एक स्प्लेंडर बाइक बरामद की है । वहीं, पुलिस की गोली का शिकार हुए बदमाश अरशद का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि ये पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। ये शातिर लुटेरा है और कई महीनों से वांछित चल रहा था और इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था।

Ad Block is Banned