scriptइस नेत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कह दी एेसी बात राजनीति में मच गया घमासान | vhp leader gave comment on congress leader navjot singh sidhu visit | Patrika News
मुजफ्फरनगर

इस नेत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कह दी एेसी बात राजनीति में मच गया घमासान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आैर सोनिया पर भी बोला जुबानी हमला

मुजफ्फरनगरAug 19, 2018 / 12:21 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

इस नेत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कह दी एेसी बात राजनीति में मच गया घमासान

मुजफ्फरनगर पाकिस्तान में प्रधानमंत्री को बधार्इ देने पहुंचे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इसी के बाद से नेताआें के निशाने पर है।लेकिन अब इस नेत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर इतनी बड़ी बात कह दी।जिसके बाद राजनीति में घमासान मच गया।दिग्गज महिला नेता ने यह बात मीडिया को दिए अपने बयान में कही। इसमें उन्होंने कहा कि देश पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न से सम्मानित युगपुरुष अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद शोक में डूबा है वही पंजाब के सांसद नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान में इमरान खान की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होना।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां लेकर गृहमंत्री आैर अमित शाह के साथ पहुंचेंगे वेस्ट यूपी के ये दिग्गज नेता

कांग्रेस अध्यक्ष पर भी कर दी एेसी टिप्पणी

दरअसल शनिवार को दिल्ली से हरिद्वार जाते वक्त साध्वी प्राची आर्य ने मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस और नवजोत सिद्धू को जमकर निशाना बनाया। इतना ही नहीं उन्होंने नवजाेत सिंह को जोकर तक कह दिया। साथ ही कि इस समय देश पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी के गम में डूबा हुआ है। देश में गम का माहौल है। लेकिन कांग्रेस के कुछ जोकर अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे।कांग्रेस के संस्कार है यह कि पाकिस्तान के अंदर जाकर के कांग्रेस का जोकर पाकिस्तान के चीफ से गलबहियां कर रहा है।वह इतने पर ही नहीं रूकी।उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा।आैर नवजोत सिंह को पाकिस्तान भेजने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं नेत्री ने कहा कि यह लोग कोई नई साजिश रच रहे हैं।पाकिस्तान में जाकर के कभी यह चुपचाप कांग्रेसी जोकर चीन के दूत से मिलते हैं, तो कभी पाकिस्तान के राजदूतों से गले मिलते हैं।

यह भी पढ़ें

अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां लेकर गृहमंत्री आैर अमित शाह के साथ पहुंचे वेस्ट यूपी के ये दिग्गज नेता

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर भी कही ये बात

इतना ही नहीं फायर ब्रांड नेता साध्वी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोगों द्वारा उनकी शोक सभा में शामिल ना होने पर भी साध्वी काफी गुस्से में नजर आई। इस पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्रीज को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के इशारे पर नाचने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे भी कल से कई लोगों ने यह सवाल किया था कि फिल्म इंडस्ट्री से अटल बिहारी वाजपेयी के श्रद्धांजलि देने कोर्इ नहीं आया। यह बहुत ही शर्मनाक बात है।

Home / Muzaffarnagar / इस नेत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कह दी एेसी बात राजनीति में मच गया घमासान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो