scriptसपा की जीत के बाद भाजपा में अंतर्कलह, दो भाजपा नेताओं का वीडियो वायरल, देखें वीडियो- | Video of two BJP leaders viral after After victory of SP at Khatauli | Patrika News

सपा की जीत के बाद भाजपा में अंतर्कलह, दो भाजपा नेताओं का वीडियो वायरल, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Dec 03, 2017 09:22:55 am

Submitted by:

lokesh verma

समाजवादी पार्टी से हार के बाद भाजपा में संग्राम

Muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. नगर पालिका परिषद खतौली में हार के बाद भी भाजपा का संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है। खतौली से टिकट ना मिलने से नाराज कई भाजपा नेताओं ने पार्टी से किनारा कर मदन छाबड़ा की पत्नी अनीता छाबड़ा को भाजपा प्रत्याशी रितु जैन के सामने निर्दलीय के रूप में खड़ा किया था। सूत्रों की मानें तो इसमें पूर्व नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पारस जैन के विरोधी सुधीर गोयल का विशेष योगदान रहा है, क्योंकि सुधीर गोयल और पारस जैन के बीच सालों से छत्तीस का आंकड़ा चल रहा था और वर्तमान चुनाव में भाजपा द्वारा पारस जैन की मां रितु जैन को टिकट दिया गया था। इसी को लेकर खतौली के कई पुराने भाजपाई भी नाराज होकर अनीता छाबड़ा के समर्थन में जुट गए थे, जिसमें औपचारिक तौर पर तो जनपद के भाजपा पदाधिकारियों ने बागी प्रत्याशी को मनाने का भरसक प्रयास किया, मगर पार्टी में चले अंतर्कलह की वजह से बागी प्रत्याशी मैदान में डटा रहा और नतीजा यह हुआ कि खतौली में समाजवादी पार्टी की बिलकिस 9 वोटों से चुनाव जीत गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक ऐसा कार्टून वीडियो वायरल हुआ जो चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह भी पढ़ें
BJP विधायक
संगीत सोम को मुस्लिम युवक के फोन से मिली धमकी, Video में सुनें क्य कहा आरोपी ने

इस वीडियो के जरिए वीडियो को वायरल करने वाला क्या संदेश देना चाहता है यह बात अभी समझ से परे है, लेकिन वीडियो देखकर हर कोई पार्टी की अंतर्कलह का जिक्र जरूर कर रहा है। वीडियो में भाजपा के बाद ही निर्दलीय प्रत्याशी का पति मदन छाबड़ा एक दूसरे भाजपा नेता सुधीर गोयल को पीटता नजर आ रहा है। बता दें कि सुधीर गोयल पूर्व में समाजवादी पार्टी में थे। उसी दौरान हत्या के मामले में जेल चले गए थे। जब 2017 में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो सुधीर गोयल भाजपा में आ गए और खतौली से चेयरमैन की दावेदारी में जुट गए। यह सीट महिला में आरक्षित होने के कारण तत्कालीन चेयरमैन पारस जैन अपनी मां ऋतु जैन को भाजपा से टिकट दिलवाने में कामयाब हो गए। इसमें सुधीर गोयल अपने आपको ठगा सा महसूस करने लगे। इसी बीच पुराने भाजपा के दिग्गज मदन छाबड़ा भी अपनी पत्नी के लिए टिकट मांग रहे थे। मगर उन्हें टिकट नहीं मिला जिसके चलते भाजपा के नाराज लोगों ने मदन छाबड़ा की पत्नी अनीता छाबड़ा को निर्दलीय के रूप में मैदान में उतार दिया। इसके बाद भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा और समाजवादी पार्टी नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद पर काबिज हो गई।
उसके बाद निर्दलीय प्रत्याशी अनिता छाबड़ा के पति भाजपा के बागी मदन छाबड़ा व भाजपा नेता सुधीर गोयल की सपा की नवनिर्वाचित अध्यक्ष बिलकिस बानो के पति के साथ बैठे एक फोटो वायरल हुआ जो चर्चा का विषय बना।
मतगणना के बाद एक कार्टून वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में भाजपा के बागी नेता व निर्दलीय प्रत्याशी अनीता छावड़ा के पति मदन छावड़ा दूसरे भाजपा नेता सुधीर गोयल की पिटाई कर रहे हैं। यह कार्टून वीडियो जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। गौर करने वाली बात यह है कि निकाय चुनाव के दौरान नगर पालिका परिषद खतौली में भाजपा की प्रत्याशी रितु जैन के समर्थन में विनीत शारदा को छोड़कर जनपद के सभी 6 विधायकों व दो सांसदों में से कोई भी नेता खतौली में नहीं दिखा। भाजपा की हार का इसे भी बड़ा कारण माना जा रहा है।
Muzffarnagar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो