scriptबारिश में गर्मी से मिली राहत, रास्तों में भरा ऐसा पानी कि गांव बन गए ‘तालाब’ | water logging due to heavy rain in villages | Patrika News

बारिश में गर्मी से मिली राहत, रास्तों में भरा ऐसा पानी कि गांव बन गए ‘तालाब’

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 21, 2020 04:29:43 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-गांवों में घूटने तक भरा पानी
-लोगों के घरों में भी पहुंचा पानी
-प्रधान पर लगाए गंभीर आरोप

screenshot_from_2020-07-21_11-47-53.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में बरसात का मौसम आते ही लोगों को अनेकों स्थानों पर जलभराव की समस्या से जूझना पढ़ रहा है। नगर थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव पलडी बारिश होने के चलते तालाब में ही तब्दील हो गया। ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही हाल शाहपुर क्षेत्र के ही गांव सोरम का है। जहां रास्ते में पानी भरा होने के कारण लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जलभराव की समस्या से ग्रामीणों में रोष देखने को मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

कोरोना के चलते गेट पर ही समस्या सुनेंगे अधिकारी, जल्द किया जाएगा समाधान

गांवों में बारिश के पानी के चलते ग्रामीणों का जीना दूभर हो गया है। गांव पलड़ी में दो दिन पूर्व हुई बारिश के कारण गांव में जल निकासी न होने की वजह से गांव के रास्ते तालाब में तब्दील हो गए। रास्तो पर पानी इतना ज्यादा भर गया कि गांव का गंदा पानी लोगो के घरों में जा घुसा। गंदे पानी की वजह से ग्रामीणों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

नाेएडा में मुठभेड़, एक बदमाश काे गाेली लगी एक फरार

गांव के लोगों का आरोप है कि जब भी ग्राम प्रधान के पास जाते हैं तो वह झूठा आश्वाशन देकर टरका देते हैं। उधर, गांव के मुख्य रास्तों में बड़े गड्ढे हैं जो अब बारिश के पानी से लबालब हो गए हैं। इससे हादसे होने की भी आशंका बरकार है। साथ ही गांव की गलियों में जल निकासी न होने की वजह से गलियों में हर समय गंदा पानी भरा रहता है। जिससे आने जाने वाले लोगों को इस गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो