scriptमेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ा मांग का ‘सिंदूर’, शादी के 4 दिन बाद पति की दर्दनाक मौत | young man death in accident just after four days of marriage | Patrika News

मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ा मांग का ‘सिंदूर’, शादी के 4 दिन बाद पति की दर्दनाक मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 17, 2019 04:04:14 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र की दर्दनाक घटना – युवक की मौत के बाद शादी के घर में मचा कोहराम- नवविवाहिता पत्नी के साथ परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल

mzf.jpg
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार सुबह दिन निकलते ही एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक बाइक पर सवार होकर अपने भाई के साथ किसी काम से निकला था। जैसे ही उनकी बाइक ज्ञानमाजरा के पास पहुंची तो इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।
यह भी पढ़ें

शर्मनाकः तमंचे के बल पर विवाहिता से गैंगरेप, पीड़िता ने गांव के ही चार लोगों पर लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार, अकबरगढ़ के रहने वाले गौरव की चार दिन पहले ही शादी हुई थी। उसके हाथ पर लगी मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि एक दर्दनाक हादसे में गौरव की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका भाई अस्पताल में उपचाराधीन है। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। युवक की नवविवाहिता पत्नी के साथ परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।
परिजनों ने बताया कि गौरव रविवार सुबह भाई सन्नी के साथ बाइक पर किसी काम से घर से निकला था। जैसे ही वह चरथावल थाना क्षेत्र के ज्ञानमाजरा के नजदीक पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चला रहे गौरव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पीछे बैठा सन्नी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि हादसे में मारे गए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। साथ ही उस अज्ञात वाहन के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, जो युवक की बाइक को टक्कर मारकर फरार हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो